चाकू से आतंकित कर बकरियों उठा ले जाने वाले बदमाशों का पुलिस नहीं लगा सकी सुराग

 जौनपुर। जलालपुर थाना क्षेत्र में चाकू की नोक पर एक दर्जन बकरियों उठा ले जाने  वाले बदमाश अभी भी पुलिस पकड़ से बाहर हैं। पुलिस बदमाशों का सुराग लगाने में पूरी तरह से फेल नजर आ रही है। बदमाशों द्वारा पशु पालक के गर्दन पर चाकू लगाकर बकरियों को उठा ले जाने की वारदात के 12 दिन गुजर जाने के बाद भी पुलिस को बदमाशों का काेई ठाेस सुराग हाथ नहीं लग सका है। वहीं पीड़ित घटना के खुलासे को लेकर कोई ठोस कार्रवाई न करने का पुलिस पर आरोप लगा रहा है। 

 सलेमपुर गांव निवासी धर्मराज अपने घर पर मवेशियों के साथ रोज कि तरह रात में सोए हुए थे कि 17अगस्त की भोर में करीब 2 बजे एक चार पहिया वाहन से आये हथियारों से लैस कुछ बदमाश धर्मराज के घर में घुस गए और खूंटे से बंधी बकरियों का रस्सी काट कर बकरियों को बारी-बारी से ले जाने लगे। बकरियों की आवाज सुनकर धर्मराज की नींद खुल गई और अपने आँखों से सारा मंजर देखो तो वह दंग रह गये। कुछ देर तो उन्हें यह समझ में ही नहीं आया कि वह करे तो क्या। फिर उसके बाद उन्होंने शोर मचाना शुरू किया तो दो बदमाश उनके गर्दन पर चाकू रख दिए और शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देने लगे। धर्मराज पूरी तरह से दहशत में आ गए और वह शांत हो गए फिर बदमाशों ने खूंटे से बंधी करीब एक दर्जन बकरियों का रस्सी काटकर वाहन में भरकर जलालपुर की तरफ लेकर फरार हो गए। 
धर्मराज ने बताया कि बदमाशों के जाने के बाद मैं ने शोर मचाया तो आसपास के तमाम लोग जुट गए और घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने घटना के संबंध में मुकदमा तो दर्ज कर लिया है परन्तु बदमाशों का पता लगाने में पूरी तरह से पुलिस फेल नजर आ रही है। बदमाश जो मवेशियों को ले गए हैं उनमें से 6 बकरियां थी और 6 बकरे थे जिसकी कीमत लगभग डेढ़ लाख रुपए थी। धर्मराज ने यह भी कहा कि यदि स्थानी पुलिस जल्द ही घटना का खुलासा नहीं करेगी तो उच्च अधिकारियों से भी गुहार लगाया जाएगा।

Related

जौनपुर 3840984455893508698

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item