आर एन डिग्री कालेज पर गरजा बुलडोजर, इलाके में दहशत

जौनपुर। जिले में अवैध कब्जे पर बाबा का बुलडोजर चलना तो आम बात हो गयी है इसी बीच एक ऐसे स्कूल पर दबंगों का पीला पंजा चल गया जिसकी जमीन को लेकर तीन भाईयों के बीच विवाद चल रहा है। शनिवार की शाम दो जेसीबी मशीन ने जहां कालेज की चाहदीवार पर कहर बरपाया वही दीवाल के किनारे लगे पेड़ पौधो को भी उखाड़ फेका। बुलडोजर की गरजना से पूरा इलाक दहल गया। 

कालेज के प्रबंधक का आरोप है कि इस जमीन पर न्यायालय से स्टे है इसके बाद भी दबंगों ने वगैर किसी सूचना के स्कूल की चाहरदीवारी को जमींदोज कर दिया। फिलहाल सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर काम को वही रोक दी है। 

जौनपुर-रायबरेली हाईवे के किनारे बक्शा थाना क्षेत्र के फतेहगंज बाजार के पास समाजवादी पार्टी के बरिष्ठ नेता राजनाथ यादव का आर एन डिग्री कालेज है। सपा नेता अपने दो भाई राज डिग्री कालेज के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष निशानाथ यादव उर्फ बमबम व अमरनाथ यादव के बीच पुश्तैनी प्रापर्टी को लेकर विवाद चल रहा है। 

राजनाथ का आरोप है कि शनिवार की शाम निशानाथ और अमरनाथ अपने दर्जन भर समर्थको के साथ दो जेसीबी मशीन लगाकर बिना किसी सूचना के हमारे महाविद्यालय की बाउंड्री वाल ढहा दिया तथा गेट के पास बने गार्ड रूम को भी ध्वस्त कर दिया। अचानक हुई ध्वस्तीकरण की कार्रवाई से गार्ड ने भागकर अपनी जान बचायी। कालेज के किनारे लगाये पेड़ पौधे भी नष्ट कर दिया गया। कालेज के प्रबंधक राजनाथ ने बताया कि उक्त जमीन पर दोनो पक्षो के बीच काफी दिनों से विवाद चला आ रहा है। कमीश्नर वाराणसी कोर्ट से स्टे भी था। 

Related

जौनपुर 3162638568400726801

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item