तीन दिन बाद खेतासराय की पेयजल आपूर्ति बहाल

 खेतासराय(जौनपुर) आखिरकार नगर पंचायत ने रविवार की अपराह्न पेयजल आपूर्ति बहाल कर दी । गुरुवार की रात्रि जलनिगम की पाइप कटने से हज़ारों घरों पानी की सप्लाई बंद हो गई थी । नगर के बाशिंदे पानी के लिए तरस गए गए । 

तीन दिन तक नगर पंचायत ठीक कराने का दंभ ही भरता रहा दरअसल नगर के खुटहन रोड पर बीएसनल मोबाइल कम्पनी द्वारा जमीन में केबल डालने का कार्य हो रहा है । जलनिगम की टंकी के पास मुख्य पाइप कट गई जिससे टंकी का पानी जमीन पर बह गया । नगर की पेजयल आपूर्ति ध्वस्त होने से हाहाकार मच गया । कुछ लोग तो हैंडपम्प का सहारा लिए, बहुत से ऐसे परिवार है जो पेयजल आपूर्ति पर पूरी तरह निर्भर है वह पानी के लिए तरस गए । उन्हें काफ़ी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा । सामाजिक कार्यकर्ता मो असलम खान ने इसे नगर पंचायत की लापरवाही बताया । 

धर्मरक्षक व भाजपा के नामित सभासद मनीष गुप्ता ने समरसेबुल लगाकर अपने मुहल्ले के कई घरों में पानी पहुँचाया । नगर पंचायत कर्मी इसे सही कराने का आश्वासन देते रहे । चौथे दिन कर्मियों ने अपराह्न साढ़े तीन बजे पाइप कनेक्शन जोड़कर पेयजल आपूर्ति चालू की । ईओ रविंद्र कुमार सिंह ने बताया कि नगर की पेयजल आपूर्ति बहाल हो गई है, मोबाइल कम्पनी द्वारा केबल डालने के दौरान जलनिगम की पाइप कट गई थी ।

Related

जौनपुर 4914601443943813935

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item