महिला की गला दबाकर की गई थी हत्या , दो महिलाओं समेत पांच आरोपी गिरफ्तार

जौनपुर। बरसठी थाना क्षेत्र के जरौटा गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी पर लटकती मिली महिला शव का पुलिस ने खुलासा कर दी। पुलिस के अनुसार महिला की ससुराल वालों ने गला दबाकर हत्या कर दिया उसके बाद कानून के फंदे से अपनी गर्दन बचाने के लिए उसे सूली पर लटका दिया। पुलिस ने दो महिलाओं समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।  

बरसठी थाना क्षेत्र के जरौटा (ओझापुर) गांव की महिला 30 वर्षीय चंदा देवी रविवार की शाम पांच बजे अपने कमरे का चैनल बंद करके छत पर लगे लोहे के राड के सहारे रस्सी से फांसी लगा लिया। उस समय मृतका के दो बच्चे प्रियांशु 7वर्ष,2 वर्षीय परी बाहर रो रहे थे। पति, जेठ, जेठानी, सब खेत मे काम करने गये थे घर पर अकेली चन्दा ही मौजूद थी।खेत से काम करने के बाद सब आये तो बच्चों को रोता देख चैनल से देखा तो चंदा फांसी पर लटक रही थी,परिजन उसके गले से फांसी लगी रस्सी काटकर नीचे उतार मायके वालों को सूचना दिया। 
मृतका के पिता महेंद्र कुमार पटेल निवासी सोनपुरवा, अनेई जिला वाराणसी कई लोगों के साथ मौके पर पहुँचे।ससुराल व मायके पक्ष में काफी कहासुनी होने लगी, विवाद को बढ़ता देख पुलिस को मामले की सूचना दी गयी।रात दस बजे मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के पिता ने आरोप लगाया कि बेटी को तीन साल से ससुराल के लोग प्रताड़ित कर रहे थे पहले बेटी की पिटाई किये उसकी मौत हो जाने पर फांसी का रूप देने के लिए लटका दिये।
 पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने पति शिवशंकर पटेल, जेठ रविशंकर पटेल, ससुर बंशीधर पटेल, जेठानी संगीता, व शकुंतला के खिलाफ़ 302,201,147 का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के तलाश में थी कि पता चला बरसठी पानी टंकी के पास सभी लोग कही भागने की फिराक में है।प्रभारी थानाध्यक्ष संजय यादव,हमराही सिपाही के साथ पहुँच कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Related

JAUNPUR 5889154318836684067

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item