सड़क हादसे में बाइक सवार दो राजमिस्त्री की मौत

 जौनपुर।  सोमवार की देर रात लाइन बाजार थाना के शिवापार और नेवादा गांवों के बीच अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दो लोगो की मौत हो गई। हादसे की पुलिस को जानकारी हुई तो मौके पर पहुंचकर परिजनों को सूचित किया। जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया।  पुलिस ने परिजनों के सामने शव का पंचनामा भरपर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया।  पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है।   

लाइन बाजार थाना के तहरपुर परियावां निवासी 45 वर्षीय दल सिंगार गौतम व लौकरी परियावां निवासी 40 वर्षीय लाल बहादुर गौतम पेशे से राजमिस्त्री थे। दोनों शहर से रात करीब 9:30 बजे बाइक पर सवार होकर घर जा रहे थे। शिवापार व नेवादा गांव के मध्य तेज रफ्तार अज्ञात वाहन जोरदार टक्कर मारते हुए निकल गया। हादसे में दोनों मरणासन्न हो गए। आसपास के लोगों ने दोनों को खून से लथपथ सड़क पर पड़ा देख पुलिस को सूचना दी। 

हादसे की जानकारी मिलने के बाद लाइन बाजार थाना प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार आर्या सहयोगियों के साथ मौके पर पहुंच गए। 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल ले गए। डाक्टरों ने देखते ही दोनों को मृत घोषित कर दिया। थाने से मौके पर गए उपनिरीक्षक के बाइक के पंजीयन नंबर से मृतकों की शिनाख्त हुई। मृतकों के घर कोहराम मच गया। रोते-बिलखते स्वजन जिला अस्पताल पहुंच गए। पुलिस के अनुसार हादसे की जानकारी के बाद जांच पड़ताल की जा रही है। अज्ञात वाहन की जानकारी सामने आने के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। वहीं परिजनों द्वारा कमाई करने वाले व्‍यक्तियों को खोने की वजह से उनके घर में चूल्‍हे तक जलाने की दुश्‍वारी को लेकर उनके सामने तमाम दुश्‍वारियां आ गई हैं।

Related

जौनपुर 8808562568384918370

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item