डी आई ओ एस को फिर मिला प्रतिकूल प्रविष्टि, कटा एक दिन का वेतन

 

जौनपुर । जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में प्रधानों के स्तर पर लंबित जांच के संबंध में नामित जांच अधिकारियों के साथ बैठक संपन्न हुई। बैठक में जिलाधिकारी के द्वारा क्रमवार समीक्षा करते हुए निर्देशित किया कि जितनी भी जांचें दी गई हैं शीघ्र अति शीघ्र पूर्ण कर रिपोर्ट प्रस्तुत करें अन्यथा की दशा में सख्त कार्यवाही की जाएगी। 

               मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी के द्वारा अभी तक एक भी जांच नहीं किए जाने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए चेतावनी जारी करने के निर्देश दिए। 

जिला विद्यालय निरीक्षक बैठक में अनुपस्थित थे और उनके द्वारा एक भी जांच नहीं की गई, जिस पर नाराजगी व्यक्त करते हुए प्रतिकूल प्रविष्टि देने के निर्देश जिलाधिकारी के द्वारा दिए गए। उन्होंने कहा कि आज जितने भी अधिकारी अनुपस्थित है, उनका आज का वेतन काटा जाएगा। 

               जिला आबकारी अधिकारी के स्तर पर 2014 से लंबित जांच है जिस पर उन्हें स्पष्ट निर्देश देते हुए कहा कि 02 दिन के भीतर जांच पूरी कर रिपोर्ट दें अन्यथा जिम्मेदारी तय की जाएगी। 

                 जिलाधिकारी ने कहा कि पिछड़ा वर्ग कल्याण अधिकारी, अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी, जिला प्रोबेशन अधिकारी, जिला उद्यान अधिकारी, एआर कॉपरेटिव एवं जिला विकास अधिकारी के द्वारा प्रधानों की जांच के संबंध में अच्छा कार्य किया गया है। उन्होंने अन्य अधिकारियों को निर्देशित किया है कि जितनी भी जांच कर दी गई है जल्द से जल्द पूर्ण कर रिपोर्ट प्रस्तुत कर दें। उन्होंने कहा कि जांच निष्पक्ष एवं पारदर्शी होनी चाहिए किसी भी प्रकार की शिकायत न आने पाए।  

               इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी भू-राजस्व रजनीश राय, उपायुक्त मनरेगा भूपेंद्र सिंह, जिला विकास अधिकारी बी.बी. सिंह सहित अन्य उपस्थित रहे।

Related

BURNING NEWS 7893805294906889485

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item