मानक से कम राशन दिए जाने का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

जौनपुर।धर्मापुर के ग्रामीणों ने मानक से कम राशन दिए जाने का आरोप लगाते हुए कोटेदार के विरुद्ध पंचायत भवन पर पहुचकर प्रदर्शन किया। आक्रोशित ग्रामीणों ने कहा यदि कोटेदार द्वारा ऐसे ही कम कर के राशन दिया जाएगा तो जल्द ही जिलाधिकारी कार्यालय पहुचकर शिकायत की जाएगी।

रविवार दोपहर को धर्मापुर के दर्जनों ग्रामीण गांव के पंचायत भवन पहुच गए। पंचायत भवन पर ग्रामीणों ने गांव के कोटेदार राज नाथ पर हर महीने राशन वितरण में मानक से कम राशन दिए जाने का आरोप लगाते हुए नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने कोटेदार पर आरोप लगाया है कि कोटेदार द्वारा हर महीने राशन वितरण में उन्हें मानक से कम राशन दिया जाता है। ग्रामीणों का कहना है कि जिस कार्डधारक का 5 यूनिट का 25 किलो राशन मिलना चाहिए उसे 25 किलो राशन के बजाय 22 किलो राशन दिया जाता है। सीधे तौर से 2 से तीन किलो राशन कम कर के दिया जाता है। ग्रामीणों ने प्रदर्शन के दौरान कहा कि यदि कोटेदार में सुधार नही हुआ और वह फिर से हम सबको कम कर के राशन देते है तो हम लोग इकट्ठा होकर जिलाधिकारी कार्यालय पहुचकर शिकायत करेंगे। 

प्रदर्शन करने वालों में मुख्य रूप से उषा देवी, प्रमिला देवी, राम मूरत मौर्य, सुषमा सरोज, कौशल्या देवी, निखिल मौर्या, पंकज कुमार, अंजू वेनबंशी व विद्या देवी मौजूद रही।

Related

जौनपुर 8586718116883970995

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item