नवरात्र को लेकर पुलिस सतर्क, क़स्बे में चलाया तलाशी अभियान

खेतासराय(जौनपुर) आगामी नवरात्र को लेकर पुलिस सतर्कता बरत रही है । स्थानीय पुलिस ने गुरुवार की सायंकाल क़स्बे के संवेदनशील स्थानों पर पैदल मार्च किया । जगह-जगह बाइकर्स की तलाशी भी ली । यातायात नियम की अनदेखी कइयों गाड़ियों का चालान ठोक दिया । पुलिस की करवाई से टू व्हीलर में हड़कम्प की स्तिथि रही ।

एसओ यजुर्वेन्द्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस बल ने गुरुवार की शाम सात बजे पुलिस बूथ पर संदिग्धों की तलाशी लिया । कई टू व्हीलर द्वारा ट्रैफिक नियम की अनदेखी किए जाने पर चालान काटा गया । मेन रोड, दीदारगंज मार्ग और खुटहन रोड समेत अन्य स्थानों पर पैदल गश्त किया गया । पुलिस ने लोगों से भयमुक्त त्योहार मनाने की अपील की । हालांकि पुलिस की तलाशी अभियान में कोई आपत्तिजनक वस्तु हाथ नही लगी ।


एसओ यजुर्वेन्द्र सिंह ने  बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर आगामी त्यौहार के मद्देनजर सतर्कता बरती जा रही है । अपराधियो से पुलिस निपटना जानती है, किसी ने भी कानून को हाथ मे लिया बख़्शा नही जाएगा ।

इस अवसर पर उपनिरीक्षक मंहगू यादव, संदीप सिंह, राजकुमार यादव, धर्मेंद्र यादव, अमरनाथ यादव, दिनेश सरोज समेत अन्य पुलिस के जवान मौजूद रहे ।

Related

जौनपुर 3144638126004096945

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item