किसानों को मुफ्त बिजली देने का सरकार का कोई इरादा नहीं

जौनपुर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश चलायें जा रहे देश बचाओं देश बनाओं समाजवादी पदयात्रा का 49 वां दिन जगह जगह स्वागत होते हुए खेमपुर से मल्हनी विधानसभा पहुंचा विधायक लकी यादव ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की दूसरी सरकार के छह माह भी वैसे ही बिना कोई काम किए बीत गए जैसे पिछले पांच साल बीते थे। 

    यह बात तो अभी सदन में स्वीकार की गई है कि किसानों को मुफ्त बिजली देने का सरकार का कोई इरादा नहीं है। अब उसे जुमला मान लिया गया है।

    कोई दिन ऐसा नहीं जाता जब लूट, हत्या, अपहरण की घटनाएं न होती हो। महिलाओं और बच्चियों के साथ दुष्कर्म के मामलों में उत्तर प्रदेश की देश भर में बदनामी हो रही है। हालत इतने बिगड़े हुए है कि अब थाना परिवार में भी कोई महिला सुरक्षित नहीं।

    सत्ता के नशे में भाजपा के नेता और कार्यकर्ता खुद को ही सरकार समझ बैठे हैं। कहीं अधिकारियों को धमकाते नज़र आते है अवैध कार्यवाहियों में भी भाजपा नेताओं के नाम आ रहे हैं। सरकार उनके विरूद्ध कठोर कार्यवाही करने के बजाय उन्हें संरक्षण दे रही है।ऐसी अराजकता और ध्वस्त कानून व्यवस्था पहले कभी नहीं देखी गई। 

    पदयात्रा का नेतृत्व कर रहे अभिषेक यादव ने कहा भाजपा राज की सबसे बड़ी देन नौजवानों को रोजगार नहीं मिला न कहीं उद्योग लगे, न रोजगार सृजित हुआ। शिक्षा-स्वास्थ्य के क्षेत्र में गिरावट जारी है। बच्चों की पढ़ाई के साथ दवा-इलाज की व्यवस्था चौपट है। हर विभाग में घोटाला है। महंगाई बेलगाम है। जीएसटी की मार से बच्चे-बूढ़े सभी कराह रहे हैं। व्यापार बर्बाद हो गया।

    सपा जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव ने कहा कि भाजपा सरकार ने अभी तक एक ही काम किया है, जो समाजवादी सरकार के समय हुए विकासकार्यों का नाम बदल कर अपनी उपलब्धियों में जोड़ना है। भाजपा झूठ, फरेब से चुनाव जीतती है। भाजपा नफरत का जह़र फैलाकर सामाजिक सद्भाव बिगाड़ने का काम कर रही है यात्रा में मुख्य रूप से विधायक पंकज पटेल,राजबहादुर राघवेंद्र यादव अखिलेश गुप्ता प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी,केशजीत यादव,रामधारी पाल,सोचन राम विश्कर्मा, निजामुद्दीन,नन्दलाल मास्टर,राजवीर यादव अविनाश विद्यार्थी अमित ठाकुर पंकज यादव आशुतोष तिवारी, अभिषेक यादव इंजीनियर ललित यादव आर बी यादव,संघर्ष यादव बच्चा यादव अवनीश यादव, राज साहनी,राजेश यादव, रायसाहब आदि लोग शामिल रहे। 

Related

जौनपुर 3753751790452775146

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item