मदरसा की जाँच का धर्मगुरु मौलाना फैसल ने किया स्वागत

 खेतासराय(जौनपुर) धर्मगुरु मौलाना फैसल ने कहा कि मदरसे की जाँच कराने के फ़ैसले का हम स्वागत करते है, बस सरकार की नीयत साफ़ हो तो हमें जाँच से कोई हर्जा नही है । मदरसा हमेशा अमन शांति का पाठ पढ़ाता है । देश की आज़ादी में मदरसे के लोगों ने सबसे ज़्यादा बढ़ चढ़कर कर हिस्सा लिया है । वह नजीराबाद स्तिथ इदारा माहदुल क़ुरआन में पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे । 

उन्होंने कहा हम सभी धर्मों के लोगों को आमंत्रित करते है, वे अपने बच्चों को मदरसे भेज कर देखें उन्हें खुद पता चल जाएगा यहाँ कैसी तालीम दी जाती है । धर्मगुरु श्री फैसल ने कहा कि मुसलमानों का हर सियासी पार्टियों पर झुकाव है । सत्तारूढ़ दल से मुसलमानों का कोई बैर नही है । बगैर किसी एजेंसी के जांच और न्यायालय के आदेश के बिना आसाम में मदरसे को गिराने पर हम कड़े शब्दों में निंदा करते है । 
एक सवाल के जवाब में उन्होंने किसी का नाम लिए बगैर कहा कि धर्म के नाम पर किसी के धार्मिक स्थल पर टारगेट किया जाना ठीक नही है । शाहगंज को जिला बनाने के बाबत कहा कि क्षेत्रफ़ल की दृष्टि से अगर जनपद का दर्जा दिया जाता है तो इस से अच्छी और क्या बात हो सकती है । वार्ता के दौरान हाफिज़ इकरमा, खुर्शीद अहमद, अब्दुल हलीम सिद्दीकी, आसिफ़ आरएन समेत अन्य लोग शामिल रहे । 

Related

जौनपुर 7577184721514321780

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item