सत्यम होटल पर फिर लगा प्रशासन का ताला

 

जौनपुर। नगर के सिपाह मोहल्ले में स्थित एक होटल पर प्रशासन का तीसरी बार ताला लगा है , इस होटल पर पहले नक्शा पास न होने के कारण सील किया था उसके बाद अन्य कारणों से दूसरी बार ताला लगा था , आज रेस्टोरेंट में घरेलू गैस और अग्निशमन की कोई व्यवस्था न होने के कारण किचन और रेस्टूरेंट को सील किया गया है। एक ही प्रतिष्ठान पर बार बार कार्रवाई होने की चर्चाओं में हकीमो की कार्यवाही पर सवालियां निशान भी लगना शुरू हो गया है। 

नगर के आजमगढ़ रोड पर स्थित सिपाह मोहल्ले में सत्यम होटल पर सोमवार को नगर मजिस्ट्रेट देवेंद्र सिंह ने छापेमारी की जांच पड़ताल में होटल के अंदर अग्निशमन के नियमो का पालन न करने और रेस्टोरेंट में घरेलू गैस स्तेमाल करने के आरोप में रेस्टूरेंट और रसोई को सील कर दिया। सीटी मजिस्ट्रेट ने बताया कि कमिशनर वाराणसी को शिकायत मिली थी कि सत्यम होटल मालिक जल निगम द्वारा बनाया जा रहे जल शोधन यन्त्र बनने नही दे रहा है। आज मैंने जांच पड़ताल करने के लिए मौके पर आया था रेस्टूरेंट में अग्निशमन विभाग द्वारा न तो एनओसी लिया गया है न ही आग लगने के कोई संसाधन मिला और किचन में घरेलू रसोई गैस का प्रयोग किया जा रहा था , जिसके कारण रेस्टूरेंट और रसोई को सील कर दिया गया , उन्होंने ने बताया कि इससे पूर्व तत्कालीन एसडीएम सदर हिमांशु नागपाल ने नक्शा पास न होने के कारण सरकारी ताला जड़ा था बाद में नक्शा पास होने के बाद खुला था। 

Related

जौनपुर 3453794018572077124

एक टिप्पणी भेजें

  1. हाकिमों की जगह "हकीमों" लिख दिया गया है

    जवाब देंहटाएं
  2. हाकिम ओ होता है जो एक बार गलती को सुधारने का समय देता है हकीम ओ होता है जो आप को चेक कर के दवा देता है उसके बदले वह अपने मरीज से फीस लेता है हमारे पत्रकार भाई साहब ने जो हकीमो लिखा है एकदम सही लिखा।

    जवाब देंहटाएं

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item