शादी के नाम पर ठगी,लाइव वीडियो बनाकर,युवक ने पी लिया सल्फास

 

केराकत जौनपुर।क्षेत्र के चौकी थानागद्दी अंतर्गत बेहड़ा गांव के युवक ने शादी के नाम पर हुई ठगी से तंग होकर सल्फास पीकर जान दे दी।

 जानकारी के मुताबिक अनुज शुक्ला पुत्र जगदीश शुक्ला गुरुवार की रात अपने कमरे में सल्फास पी लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ने लगी । जब स्वजनों को जानकारी हुई तो उसे आनन -फानन में अस्पताल ले जाने लगे पर रास्ते मे ही युवक की मौत हो गई। परिजनों ने पुलिस को बिना सूचना दिए ही अंतिम संस्कार कर दिया।

युवक थानागद्दी बाज़ार में चाय की दुकान चलाकर अपना जीवन यापन करता था। अनुज के चचेरे भाई सुशील उर्फ सबलू ने आरोप लगाया है कि थानागद्दी बाजार के ही दो लोगो ने उसकी दूसरी शादी कराने के नाम पर अपने झांसे में फसा लिया। और शादी के नाम पर धीरे- धीरे लाखो रुपये खर्च करवा दिए,एक महिला कुछ दिन पूर्व युवक के घर भेज भी दिया। दो दिन घर पर रहने के बाद महिला तीसरे दिन भोर में साठ हजार नकद और गहना लेकर चंपत हो गई। फिर जब दोनों मध्यस्‍थ से बात की उन्होंने कहा कि विजयदशमी के दिन शादी होगी, इस बीच ठगों द्वारा मंगनी भी कराई। लेकिन शादी के दिन लड़की का नंबर बंद होने से युवक ने आत्महत्या कर लिया। विडियो वायरल होने पर पुलिस ने संज्ञान लिया और कार्रवाई में जुट गई।

Related

डाक्टर 8279425963357459021

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item