14 और 15 नवम्बर को कैम्प लगाकर दिया जाय लोन

 जौनपुर। केन्द्र/राज्य सरकार की अति महत्वाकांक्षी पीएम स्वनिधि योजना की समीक्षा बैठक जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा के निर्देश पर अपर जिलाधिकारी भू-राजस्व रजनीश राय के अध्यक्षता में देर सायं जनसुनवाई कक्ष में आयोजित हुई।

       समीक्षा में शासन द्वारा आवंटित लक्ष्य के सापेक्ष प्रथम एवं द्वितीय ऋण वितरण में अपेक्षित प्रगति न पाये जाने पर उपस्थित अधिकारियों एवं बैंकर्स द्वारा लक्ष्यों की पूर्ति हेतु यह निर्णय लिया गया कि आगामी 14 नवम्बर 2022 दिन सोमवार एवं 15 नवम्बर 2022, दिन मंगलवार को सभी बैंकों में पीएम स्वनिधि का विशेष कैम्प आयोजित कर उसमें वेन्डरों में ऋणों का शत-प्रतिशत वितरण सुनिश्चित कराया जायेगा तथा प्रत्येक सप्ताह के दिन शुक्रवार को पीएम स्वनिधि का कैम्प बैंकों द्वारा अपनी-अपनी शाखाओं में लगाया जायेगा ताकि सभी स्ट्रीट वेन्डर इससे लाभान्वित हो सके।
      अपर जिलाधिकारी से सभी नगर निकायों के स्ट्रीट वेन्डरों से अपेक्षा की है कि वे 14 नवम्बर 2022 दिन सोमवार एवं दिनांक 15 नवम्बर 2022, दिन मंगलवार को अपनी-अपनी-बैंक शाखाओं में पहुॅचकर अपने स्वीकृत ऋणों को प्राप्त करें तथा इस योजना वंचित वेन्डर अपने-अपने नगर निकायों के माध्यम से आवेदन कर योजना के तहत मिलने ऋणों का लाभ उठाये और अपना आर्थिक उत्थान करें।
       उन्होंने यह बताया कि इस योजनान्तर्गत प्रथम ऋण की समय से अदायगी करने वाले वेन्डरों को द्वितीय ऋण के रूप में 20 हजार तथा द्वितीय ऋण का ससमय अदायगी करने वाले वेन्डरों को तृतीय ऋण के रूप में 50 हजार रूपये का ऋण दिये जाने का प्राविधान है। बैठक में एलडीएम उमाशंकर, शहर मिशन प्रबन्धक जितेन्द्र सिंह, ईओ संतोष मिश्रा, संजय कुमार, अनूप कुमार, संदीप कुमार, बृजनन्दन स्वरूप सहित सभी बैंकर्स उपस्थित रहे।

Related

डाक्टर 7521507673352131548

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item