30 नवंबर 2022 तक सारी सड़कें गड्ढा मुक्त हो जाएं : डीएम

 जौनपुर। जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा की अध्यक्षता में जनसुनवाई कक्ष में जनपद की सड़कों को गड्ढामुक्त करने के संबंध में अधिकारियों के साथ बैठक की गई।

             बैठक में जिलाधिकारी को अवगत कराया गया कि जनपद की 88 प्रतिशत सड़कें गड्ढा मुक्त हो गई जिस पर जिलाधिकारी द्वारा निर्देशित किया गया कि 30 नवंबर 2022 तक सारी सड़कें गड्ढा मुक्त हो जाएं।
  जिलाधिकारी के द्वारा पीडब्ल्यूडी, नगर पालिका, जिला पंचायत, मंडी परिषद सहित अन्य सड़कों की विस्तार से समीक्षा की गई। उन्होंने सड़कों के नवीनीकरण कार्य की प्रगति खराब पाए जाने पर कड़ी नाराजगी व्यक्त की और सुधार लाए जाने के निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने कहा कि जिन सड़कों पर गड्ढामुक्त का कार्य पूर्ण हो चुका है तत्काल उसकी सूची उपलब्ध कराई जाए।
              बैठक में मुख्य विकास अधिकारी साईं तेजा सीलम, अपर जिलाधिकारी भू-राजस्व रजनीश राय, जिला अर्थ एवं संख्या अधिकारी आरडी यादव, जिला सूचना अधिकारी मनोकामना राय सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Related

जौनपुर 4192888923607502088

एक टिप्पणी भेजें

  1. कभी जमीनी हकीकत भी देखने का प्रयास करें, लग्जरी गाड़ी में बैठ के एक्सप्रेस वे पर सफर करने वालो को टूटी सड़क का एहसास कभी नही हो सकता, जिले के बरईपार से सुजानगंज, मछली शहर से जंघई ,बरईपार से कंधी, कुंवरपुर से मधुपुर, पर कभी सुहाने सफर की इच्छा हो तो अवश्य करें...सारी चीजें बस पेपर तक ही सीमित रहती हैं....😏😏😏

    जवाब देंहटाएं

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item