चोरो ने 4 घरों बनाया निशाना, लाखो का माल समेटा

 

जौनपुर। जिले के गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के पचौरा गांव में एक ही रात 4 घरों में 10 लाख से अधिक की भीषण चोरी से पूरे इलाके में जबरदस्त हड़कंप मच गया है। चोरी की इस वारदात में चोरों ने मकान का ताला तोड़कर घर में रखा जेवरात, कपड़ा व अन्य सभी कीमती सामान पर हाथ साफ कर दिया।  घटना के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है लेकिन पुलिस के हाथ अभी तक चोरों का कोई सुराग नहीं लग सका।


गांव निवासी बांकेलाल दुबे पुत्र राम कुमार गांव के काफी सुविधा संपन्न माने जाते हैं ।इनके घर बीती रात परिवार के लोग जब गहरी नींद में सो रहे थे । इस दौरान चोर मकान के मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर घुस गए और कमरे में रखा सभी जेवरात, कीमती सामान डेढ़ लाख से अधिक की नकदी , बॉक्स, सूटकेस समेत पांच लाख से अधिक का सामान उठा ले गये। 

 इसी के बगल में मुन्ना लाल शर्मा पुत्र रामदुलार के यहां से 70 हजार की चोरी हुई है । यहां  दो घरों में चोरी करने के बाद चोरों ने पड़ोस के पब्बर धोबी के दो बेटे महेंद्र धोबी और जोगिंदर धोबी के यहां से भी ₹ करीब 7:30 लाख रुपये की चोरी की है। 

मंगलवार की सुबह चोरी की खबर से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।  सैकड़ों लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई ।

पचौरा ग्राम निवासी स्वास्थ्य विभाग में तैनात वरिष्ठ अधिकारी और कर्मचारी नेता रोहिताश दुबे ने इसकी सूचना गौराबादशाहपुर थाना और पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी को दिया। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है।

ग्राम के प्रबुद्ध नागरिक ने मामले की जांच की मांग उठाई है।

Related

जौनपुर 8814197557091825054

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item