थानागद्दी में चला प्रशासन का बुल्डोजर , मचा हड़कम्प

जौनपुर । थानागद्दी बाजार में किए गए बेहिसाब अवैध अतिक्रमण पर मंगलवार को प्रशासनिक अधिकारियों व पुलिस फोर्स के बीच बुलडोजर चलाया। थानागद्दी-मोड़ैला मुख्य मार्ग पर बनी दुकानों के आगे लगे टिन शेड और पक्का निर्माण के ध्वस्त होने से लोगों में हड़कम्प मच गया।

जानकारी के अनुसार थानागद्दी बाजार में दुकान और मकान के सामने लोग अवैध तरीके से अतिक्रमण कर रखे थे। अवैध तरीके से दुकानों के सामने टीन शेड लगाकर व लकड़ी के तख्त डालकर रास्ते को सकरा कर दिए थे। इसके चलते लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। बाजार में वाहनों को निकालने में चालक को परेशानी होती थी। अक्सर जाम भी लग जाता था। इसके चलते लोग परेशान रहते थे। भारतीय किसान संघ के तहसील अध्यक्ष बजरंग बहादुर सिंह सहित अनेक लोगों ने कई बार जिलाधिकारी व अन्य अधिकारियों से अतिक्रमण की शिकायत की थी। 

इसे लेकर बाजार में पुलिस के साथ उपजिलाधिकारी ने दो माह पूर्व अतिक्रमणकारियों को अतिक्रमण हटाने के लिए चेतावनी भी दी थी। इसके बाद भी कोई सुधार नहीं हुआ। मंगलवार को जिलाधिकारी मनीष वर्मा के आदेश पर तहसीलदार केराकत अमित त्रिपाठी व पीडब्लूडी सहायक अभियंता ए हक ने थानागद्दी पुलिस को लेकर अतिक्रमण को ध्वस्त करा दिया। अवैध तरीके से लगी दीवार और टीन शेड को पूरी तरह से बुलडोजर से ध्वस्त किया गया। 

कुछ आक्रमणकारी अतिक्रमण के सामान को खोल कर ले जाते हुए नजर आए। प्रशासनिक अधिकारियों ने अवैध अतिक्रमण को लेकर चेतावनी दी। अतिक्रमण हटाने वाली टीम टीम में पीडब्ल्यूडी जेई मंजूर आलम, कानूनगो शैलेन्द्र प्रताप सिंह, लेखपाल चंद्रजीत यादव, लेखपाल राजेश श्रीवास्तव, लेखपाल मनीष मौर्य, लेखपाल कमलेश यादव आदि रहे।

Related

डाक्टर 6280499606278311586

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item