अपने कॉलेज के ग्राउंड में लगा दी प्रदर्शनी, दूसरे स्कूल का मैदान उधार लेकर खेल कूद प्रतियोगिता कराने जा रहा है बीआरपी कालेज

 

जौनपुर। जनपद स्तरीय खेल कूद प्रतियोगिता कराने की जिम्मेदारी नगर के बंशीधर राष्ट्रीय पाठशाला (बीआरपी) को मिलने के बाद वह अपने कॉलेज के मैदान में नही कराकर टीडी कालेज के उमानाथ सिंह स्टेडयम में कराने जा रहा है। कोर्ट के साफ आदेश के बाद भी इस कॉलेज के मैदान में खेल कूद न होकर  प्रदर्शनी , राजनीतिक गतिविधियों में ही इस्तेमाल किया जाता है। मौजूदा समय मे भी प्रदर्शनी लगी है। ऐसे में खिलाड़ियों के खाने पीने की व्यवस्था बीआरपी कालेज में तथा खेलने और ठहरने की इंतजाम टीडी कालेज में किया गया है।

माध्यमिक स्कूलो की जिला स्तरीय खेल कूद प्रतियोगिता कराने की मेजबानी बीआरपी इंटर कॉलेज को मिली है लेकिन इस स्कूल के ग्राउंड में प्रदर्शनी लगने के कारण मजबूरी में यह प्रतियोगिता पड़ोसी कालेज टीडी कालेज में 24 नवम्बर से 26 नवम्बर को होगी। जबकि कोर्ट का साफ आदेश है कि शिक्षण संस्थानों व खेल के मैदान में शिक्षादीक्षा और खेल के अलावा कोई कार्य नही हो सकता इसके बाद भी इस स्कूल के मैदान में खेल को छोड़कर सभी कार्य किया जाता है। कालेज के प्रधानाचार्य सुबास चंद्र से इस मामले पर बात किया गया तो उन्होंने बताया कि कॉलेज के मैदान में प्रदर्शनी लगी है जिसके कारण खेल उमानाथ सिंह स्टेडियम में होगा, महिला खिलाड़ियों की व्यवस्था टीडी इंटर कॉलेज में किया गया है तथा पुरुष खलाड़ी टीडी महिला कॉलेज में ठहरेंगे। खाना और नास्ते की व्यवस्था बीआरपी में किया गया है। अपने कॉलेज के मैदान में प्रदर्शनी लगने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैंने कोई परमिशन नही दिया है , प्रदर्शनी मालिक ने कॉलेज प्रबन्धक और जिला प्रशासन से अनुमति लेकर लगाया है।

Related

जौनपुर 1374531057015384458

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item