पुलिस चौकी के सामने मनबढ़ो ने एक किशोर को पीटा

केराकत। जौनपुर थानागद्दी पुलिस की लचर कार्यशैली के चलते क्षेत्र में मन बढ़ई बढ़ गई है अब लोग पुलिस चौकी के सामने ही मारपीट करने लगे हैं। रविवार को एक मनबढ़ किशोर ने पुलिस चौकी के मुख्य गेट के सामने ही एक किशोर की जमकर धुनाई कर दी। 


पुलिस बीच बचाव की कोशिश करती रही लेकिन मनबढ़ किशोर लगातार हाथ पैर चलाता ही रहा। बाद में पुलिस ने दोनों पक्षो के आधा दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया सीआरपीसी की धारा 151 में चालान भेज दिया। 


कोतवाली थाना क्षेत्र के बम्मावन गांव के रूपक मिश्रा का क्रिकेट खेलने के दौरान इसी थाना क्षेत्र के उदय चंद पुर गांव निवासी योगेश और मंगेश से झगड़ा हुआ था। जानकारी के अनुसार तब रूपक मिश्रा ने योगेश और मंगेश की पिटाई कर दी थी।


रविवार को थानागद्दी बाजार में रूपक मिश्रा अपने साथी अमन सिंह के साथ टहल रहा था। पुलिस चौकी के सामने योगेश, मंगेश और बृजेश का आमना सामना हो गया। फिर क्या था पुलिस के सामने ही योगेश, मंगेश और बृजेश ने रूपक और अमन की पिटाई शुरू कर दी।


जानकारी के अनुसार एक पुलिसकर्मी ने बीच बचाव करना चाहा लेकिन मारपीट नहीं रुकी। इस दौरान पुलिस चौकी के सामने लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। बाद में पुलिस ने एक पक्ष से योगेश यादव, मंगेश यादव, बृजेश यादव और जयहिंद यादव तथा दूसरे पक्ष के रूपक मिश्रा, अमन सिंह को हिरासत में ले लिया और सभी का 151 में चालान भेज दिया।


पुलिस चौकी के सामने हुई मारपीट से थानागद्दी पुलिस की किरकिरी हो रही है। चर्चा है कि दलालों से सांठगांठ के कारण थानागद्दी पुलिस की अब कोई हनक नहीं रह गई है। लोगों के मन में है कि कोई कितना भी बड़ा अपराध कर ले पैसा देकर क्लीन चिट पाया जा सकता है।

Related

डाक्टर 8153871181023793929

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item