पुरुष वर्ग में यूपी, महिला वर्ग में पूर्वांचल बनी विजेता

जौनपुर। 13 वीं सीनियर राष्ट्रीय सॉफ्ट बॉल क्रिकेट चैंपियनशिप के समापन के अवसर पर आज के कार्यक्रम की अध्यक्षता डॉ अब्दुल कादिर खान ने की और इस कार्यक्रम के समापन की मुख्य अतिथि आकांक्षा समिति के अध्यक्ष डॉ अंकिता राज रही।


अतिथियों का प्राचार्य डॉ अब्दुल कादिर खान ने बुक एवं पुष्प देकर सम्मान किया।

प्राचार्य डॉ अब्दुल कादिर ने कहा खेल हमारे मन की शक्ति को तीर करती है जिससे हम आगे के कार्य को करने में अहम भूमिका निभाते हैं।

मुख्य अतिथि संबोधन में कहा कि हमेशा हमें खेल में हार से निराश नहीं होना चाहिए क्योंकि हार ही हमें अपने लक्ष्य की तरफ ले जाने में अहम भूमिका निभाती है।

आज के फाइनल मैच पुरुष वर्ग पूर्वांचल और यूपी के बीच खेला गया जिसमें पूर्वांचल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 81 रन बनाए जिसके बाद यूपी ने बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट से मैच को जीत लिया और वह चैंपियनशिप की विजेता बनी धीरज ने लगातार तीन 6,6 मार कर अपनी टीम को विजेता बनाया।

दूसरा मैच महिला वर्ग में पूर्वांचल और यूपी के बीच खेला गया जिसमें पूर्वांचल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 52 रन 3 विकेट के नुकसान पर बनाएं जिसमें यूपी के सभी बल्लेबाजों ने मात्र 35 रन ही बना पाई और पूर्वांचल की टीम चैंपियनशिप में विजेता बनी।

महिला वर्ग में मैन ऑफ द सीरीज का खिताब सुबीना रसूल को मिला।

पुरुष वर्ग में मैन ऑफ द सीरीज का खिताब मनीष यादव को मिला।

सभी मैच 8,8 ओवर के खेले गए।

इस मौके पर जेएमएस ग्रुप चेयरमैन समाजसेवी जितेंद्र यादव प्रधानाचार्य मोहम्मद नासिर खान,डॉ जीवन यादव,सचिव साबिर खान,मोहम्मद सफी, फिरदोस अहद,मदन सिंह राठौर,रागिनी सोनकर, मोहम्मद जैश खान,मोहम्मद आमिर खान,मोहम्मद आजम, शाहिद अलीम , प्रवीण यादव, मोहम्मद शफीक, अहमद अब्बास खान समस्त खिलाड़ी एवं महाविद्यालय परिवार के लोग मौजूद रहे कार्यक्रम का संचालन डॉ अजय विक्रम सिंह ने किया।

Related

डाक्टर 9094430172422703850

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item