युवक संघर्ष करें, निराश न हो: बीपी सरोज

 

मछलीशहर, जौनपुर। प्रदेश सरकार बेरोजगारों की समस्या को लेकर गंभीर बनी हुई है। रोजगार देने के लिए कम्पनियों से वार्ता कर मेले के माध्यम से अवसर दिया जा रहा है। जिन युवकों का चयन नहीं हो सका है, वे निराश नहीं हो, संघर्ष करते रहें। उन्हें भी शीघ्र ही सफलता प्राप्त होगी। उक्त बातें सांसद बीपी सरोज ने अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र देने के बाद अपने संबोधन में कही।

इसके पहले भाजपा जिलाध्यक्ष रामविलास पाल और महामंत्री राजेंद्र श्रीवास्तव ने समारोह को सम्बोधित किया। कार्यक्रम की शुरुआत फीता काटकर तथा दीप प्रज्ज्वलित कर की गई। ब्लाक में मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियो को आवास की चाभी और प्रमाण पत्र सांसद ने दिया। मेले में कुल 2625 पदों पर भर्ती के लिए तमाम कम्पनियों द्वारा रोजगार के विषय में जानकारी दी गई। कार्यक्रम में भाजपा मंडल अध्यक्ष मनोज जायसवाल, भाजपा नेता राकेश जायसवाल, संतोष जायसवाल, नीतीश जायसवाल, बीडीओ सचिन कुमार, प्रवीण तिवारी, रिचा सिंह, प्रधानाचार्य राजेश दूबे, प्रबंधक अजय यादव, डा आरबी चौहान, डा विनोद पाल, गिरजा शंकर सरोज सहित तमाम लोग उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन संयोजक/सेवायोजन अधिकारी राजीव सिंह ने किया।

4732 बेरोजगारों ने कराया पंजीकरण
मछलीशहर, जौनपुर। रोजगार मेले में 4732 बेरोजगारों ने पंजीकरण कराया। मेले में आयीं 32 कम्पनियों द्वारा 747 अभ्यर्थियों का चयन कर उन्हें प्लेसमेंट का प्रमाण पत्र दिया गया है। इस आशय की जानकारी मेला प्रभारी शिवकुमार यादव ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी है।

Related

डाक्टर 452341662366532928

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item