प्रेम विवाह करने वाले एक दंपत्ति का फांसी से लटकती मिली लाश

जौनपुर । एक महीने पहले लव मैरेज करने वाले दंपत्ति की आज उसके कमरे पंखे के सहारे फांसी पर लटकता शव मिलने पर सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद जांच पड़ताल में जुट गई है । 

मड़ियाहूं थाना क्षेत्र के मिश्राना निवासी स्व. विजय शंकर पटेल  का पुत्र विशाल पटेल 22 वर्ष और उसकी पत्नी अर्चना पटेल 20 वर्ष रविवार की देर रात  खाना खाकर अपने कमरे में सोने चले गए। दोनों ने कमरे के अंदर पंखे के क्लैंप में रस्सी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर लिया। कुछ देर बाद किसी काम से विशाल की मां आशा देवी ने आवाज देकर बुलाई लेकिन कोई जबाब न  मिलने पर । मां ने दरवाजा भी खटखटाया तो कोई आवाज नही आई। तब मन मे आशंका  होने पर उन्होंने अपने किरायेदार अब्बू चौहान को बुलाया। अब्बू ने खिड़की की जाली निकलकर देखा तो बेटा विशाल पटेल व बहु आँचल दोनों फंखे के सहारे फांसी लगाकर झूल रहे थे। यह दृश्य देखकर माँ सहित परिजनों में कोहराम मच गया। इस बात की जैसे सूचना पुलिस को मिली तो क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार सिंह कोतवाल ओम नारायण सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे घटना की गंभीरता को देखते हुए फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए थाने ले आए।माँ की तहरीर पर सोमवार की सुबह पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 ग्रामीणों की माने तो दंपति का एक वर्ष पहले से प्रेम सबंध चल रहा था एक माह पूर्व दोनों पास के मंदिर में प्रेम विवाह किया था। लेकिन यह घटना कैसे और क्यों घटी इसका पर्दा फास होना बाकी है।साथ ही इस घटना के बाद गांव  में तरह तरह की चर्चा का विषय बना हुआ। स्थानीय लोगों का कहना है कि परिजन इस शादी से खुश नहीं थे।घटना की जानकारी देते हुए सीओ मड़ियाहूं अशोक कुमार ने बताया कि यह दंपत्ति एक ही रस्सी से पति पत्नी द्वारा फांसी लगाकर जान दी गई है। मायके पक्ष के लोगों से जब बात की जानकारी किया गया तो लड़की के परिजनों ने कहा कि लड़की प्रेम विवाह की है। लड़की परिजन बार बार थाने पर आने से इनकार कर दिया। फिलहाल दोनों का शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया गया है बाकी पीएम रिपोर्ट के आने के बाद जो विधिक कार्यवाही होगी की जाएगी।

Related

डाक्टर 7259839744494394255

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item