प्रोफेसर सुहैल अहमद आजमी का निधन, शोकसभा कर दी गई श्रद्धाजंलि

 

जौनपुर। प्रोफेसर सुहैल अहमद आज़मी मनोरोग विशेषज्ञ अलीगढ़ विश्वविद्यालय का लंबी बीमारी के कारण 04 बजे सुबह दिल्ली में निधन हो गया ।प्राचार्य डॉ अब्दुल कादिर खान की पत्नी के डॉ सुहैल आजमी बड़े भाई थे।निधन की सूचना प्राचार्य डॉ अब्दुल कादिर खान ने दूरभाष दी।प्रोफेसर सुहैल अहमद निरंतर असहाय और दुर्लभ लोगों की मदद में आगे रहा करते थे ।

बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में सन् 1988 में एमबीबीएस,एम.डी कि शिक्षा ली शिक्षा पूरी होने के बाद सन् 1993 से वह अलीगढ़ यूनिवर्सिटी में मनोरोग विभाग कार्यरत हुए सन् 2009 में मनोरोग विभाग में प्रोफेसर पद से सेवानिवृत्त हुए एवंम देश एवं विदेशों में उन्होंने अपने चिकित्सक अनुभव से लोगों की सेवा की एवं अनेकों पुस्तकें मनोवैज्ञानिक दृष्टि के रूप में उन्होंने लिखी ।

मोहम्मद हसन ग्रुप ऑफ़ कॉलेजेस में उनका निरंतर सहयोग एवं कॉलेज की सफलता के लिए हमेशा नए-नए सुझाव भी मिला करता था उनका इस दुनिया से जाना कॉलेज के लिए एक बड़ी क्षति है।

डॉ सुहैल आजमी जी के निधन की खबर प्राप्त होते ही कॉलेज में शोक की लहर दौड़ गई और शिक्षण कार्य बाधित करके उनकी आत्मा (रूह) 2 मिनट का मौन रखा एवंम दुआ की गई इस मौके पर डॉ शाहनवाज खान, डॉ कमरूद्दीन शेख महाविद्यालय परिवार के समस्त प्रवक्तागण, कर्मचारीगण एवं छात्र छात्राएं मौजूद रहे।

Related

डाक्टर 8176416712352607289

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item