रेलवे यात्रियों की सुविधा लिए हर संभव प्रयासरत है : राकेश चंद्र रतन

 

जौनपुर। मोहम्मद हसन पीजी कॉलेज के सभागार में राष्ट्रीय संगोष्ठी का आयोजन विषय- रेलवे यात्रियों का स्वर्णिम विकास किया गया। इस संगोष्ठी के मुख्य अतिथि रमेश चंद्र रतन चेयरमैन रेलवे यात्री सेवा आयोग भारत सरकार रहे । इस कार्यक्रम की अध्यक्षता कुंदन कुमार सिन्हा महाप्रबंधक यूनियन बैंक ऑफ इंडिया की मौजूद अतिथियों का स्वागत बुके देकर प्राचार्य डॉ अब्दुल कादिर खान ने किया ।

स्वागत भाषण में प्राचार्य डॉ अब्दुल कादिर खान ने कहा भारत की रेल सेवा सबसे बड़ी सेवा है जो करोड़ों नागरिक को सुविधा देने के लिए तत्पर है एवंम रेलवे की अनेकों सुविधाएं हम सब को लाभान्वित करती है आज उसी रेलवे यात्री सेवा आयोग के चेयरमैन हम सबके बीच कालेज आने पर हर्ष व्यक्त करते हैं।
मुख्य अतिथि ने अपने संबोधन में कहा कि मैं हर यात्रियों के लिए हर तरह की सेवा देने के लिए हमेशा तत्पर रहता हूं एवंम हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में हर कार्य संभव होता है क्योंकि वह हर नागरिकों के प्रति सेवा का भाव रखते हैं हर यात्रियों को किसी तरह की कोई समस्या ना हो ऐसी सोच के साथ विकास भी कर रहे हैं रोजगार के लिए युवाओं को रेलवे बहुत तेजी से जोड़ रहा है
कार्यक्रम के अध्यक्ष ने अपने संबोधन में कहा की यूनियन बैंक ऑफ इंडिया युवाओं को रोजगार से जोड़ने में अपनी नई-नई पॉलिसियों एवं योजनाओं के तहत आगे कार्य कर रही है जो भी लाभार्थी इससे जुड़ना चाहता है वह हमारे प्रोटल एवं अनेकों वेबसाईट के द्वारा इस से जुड़ सकता है इस कार्यक्रम में रेलवे विभाग के वरिष्ठ अधिकारी एवं कॉलेज परिवार के समाजसेवी शाकिर रज़ा,डॉ कमरुद्दीन शेख,डॉ जीवन यादव,डॉ के के सिंह,डॉ अब्दुल हलीम हाशमी डॉ प्रवीण यादव,अहमद अब्बास खान इत्यादि मौजूद रहे कार्यक्रम का संचालन डॉ अजय विक्रम सिंह ने किया।

Related

जौनपुर 6301122337590154840

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item