S.H.D.C की खबर का असर, बैकफुट पर आये DIOS

 जौनपुर। जनपदीय रैली में खेल करने में जुटे डीआईओएस को आखिरकार बैकफुट पर आना ही पड़ा । शिराज़ ए हिन्द डॉट कॉम की खबर ने उनकी मंशा पर पूरी तरह से पानी फिर गया । यह खबर जब जिले से लेकर प्रदेश तक के अधिकारियों ने गम्भीरता से संज्ञान लिया तो इंदिरागांधी स्टेडियम सिद्दीकपुर में 21 से 23 नवम्बर को होने वाली प्रतियोगिता को आनन फानन में स्थगित करते हुए इस खेल की मेजबानी बीआरपी कालेज की सौपा गया है । यह गेम अब टीडी कालेज के उमानाथ सिंह स्टेडियम में 24 से 26 नवम्बर को होगी। 

बीते 16 नवम्बर को शिराज़ ए हिन्द डॉट कॉम ने "खेल मंत्री के ही जिले में खेल करने में जुटे है DIOS" शीर्षक के नाम से खबर पोस्ट किया था। यह न्यूज़ सोशल मीडिया में वायरल होते ही माध्यमिक शिक्षा विभाग में हड़कम्प मच गया। सूत्रों की माने तो कुछ जागरूक शिक्षको ने इस पोस्ट की लिंक को अधिकारियों को भेज दिया  था । जिसे जिले से लेकर लखनऊ में अफसरों ने गंभीता से लिया , जिसका परिणाम रहा कि इंद्रा गांधी स्टेडियम में होने वाले खेल को आनन फानन में रदद् करके इस खेल की जिम्मेदारी बीआरपी कालेज दिया गया है। 24 नवम्बर दिन गुरुवार को टीडी कालेज के उमानाथ सिंह स्टेडयम इस तीन दिवसीय खेल प्रतियोगिता का उद्घाटन जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा करेंगे, अध्यक्षता पूर्व प्रधानाचार्य डॉ रणजीत सिंह तथा विशिष्ट अतिथि एसपी अजय कुमार साहनी और सीडीओ सिलम साई तेजा होंगे।

खेल का समापन 26 नंबर को होगा,  इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधान परिषद सदस्य विद्यासागर सोनकर , विशिष्ट अतिथि , एमएलसी ब्रजेश सिंह प्रिंसू, विद्यायक रमेश मिश्र , रमेश सिंह होंगे।


खेल मंत्री के ही जिले में खेल करने में जुटे है DIOS http://www.shirazehind.com/2022/11/dios.html

Related

डाक्टर 2909442257728789580

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item