डायल 112 पुलिस पर गंभीर आरोप

 

जलालपुर(जौनपुर)स्थानीय थाना क्षेत्र के डायल 112 पर तैनात पुलिस कर्मियों पर एक व्यक्ति ने गंभीर आरोप लगाया है। मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराते हुए उक्त व्यक्ति ने पुलिसकर्मियों पर आरोप लगाया है कि उसके भूमि पर पुलिस विपक्षी से मिलकर जबरन कब्जा करा रहें थें। विरोध करने पर पुलिसकर्मियों ने उसका मोबाइल जमीन पर पटक कर तोड़ दिया और थाने ले जाते समय रास्ते में उसके जेब से 960 रूपया निकाल लिया।

 बीबनमऊ गांव निवासी रमेश यादव ने बताया कि मेरे जमीन पर विपक्षी रामसमुझ निषाद एवं कई अन्य ब्यक्ति द्वारा लकड़ी ईट आदि रखकर जबरन कब्जा किया जा रहा था। इस बात की जानकारी जब मुझे हुई तो मैं मौके पर गया और देखा कि डायल 112 की पुलिस पहले से ही खड़ी है और उनके सामने ही विपक्षी मेरे भूमि पर कब्जा कर रहे थे। भूमि बचाने के लिए मैंने डायल 112 पुलिस से गुहार लगाई तो पुलिसकर्मी उल्टे मुझ पर ही भड़क गए।

 आरोप है कि रमेश जब पुलिस कर्मियों का वीडियो बनाना चाहा तो पुलिसकर्मी उसका मोबाइल छीनकर जमीन पटक दिए जिससे मोबाइल टूट गई और जबरन उसे धक्का देकर गाड़ी में बैठा लिया गया। आरोप यह भी है कि थाने पर ले जाते समय है रास्ते में पुलिसकर्मी साहबलाल तथा नन्दलाल ने तलाशी के नाम पर जेब में रखे 960 रूपये निकाल लिए। शिकायत के बाद डायल 112 पुलिसकर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है।

Related

जौनपुर 2330629624928613497

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item