कोटेदारों ने सप्लाई इंस्पेक्टर के खिलाफ खोला मोर्चा, लगाया वसूली का आरोप

जौनपुर। रामपुर ब्लाक के चार दर्जन से अधिक कोटेदारों ने क्षेत्रीय सप्लाई इंस्पेक्टर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया , सभी सरकारी सस्ते गल्ले के दुकानदारों ने पूर्ति निरीक्षक पर घूसखोरी का आरोप लगाते हुए जिला प्रशासन को लिखित ज्ञापन दिया साथ मे एडीएम के समक्ष अपनी शिकायत दर्ज की। 

विकास खण्ड रामपुर के सरकारी सस्ते गल्ले के दूकानदार (कोटेदार) अशानन्दपुर गांव के दुकानदार रितेश तिवारी, पाल्हनपुर के रामजीवन, राइपुर के अरुण कुमार, परानपुर राजमणि सिंह, वासुपुर के अनिल कुमार सिंह, रघुनाथपुर के अजय कुमार, मुगौना के दूधनाथ पाठक , मलेथु के चन्द्रबली समेत कुल 53 कोटेदारों ने विकास खण्ड रामपुर की पूर्ति निरीक्षक (सप्लाई इन्सपेक्टर) श्रीमती अमिता द्विवेदी पर गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा कि सभी कोटेदारो से 30/-रू0 (तीस रूपये) प्रति कुन्तल की दर से हर महीने नाजायज वसूली की जाती है और पैसा न देने वाले दूकानदारों को अनायास कोई न कोई बहाना बनाकर परेशान किया जाता है। कभी स्टाक चेक करने के बहाने दूकान पर पहुॅचकर नाजायज पैसे की माँग की जाती हैं और पैसा न देने पर दूकान शील करने की व मुकदमा लिखवाने की धमकी दी जाती हैं और हम लोगों को उक्त पूर्ति निरीक्षक द्वारा कभी अपने आपको ए०डी०एम० की बहन त कभी रसूखदार भाजपा नेता की बहन बताकर धमकाया जाता है और तो और आफिस भी रोज नहीं आती तथा रजिस्टर प्रमाणित करने का भी 100 /- रू० प्रति रजिस्टर की दर से वसूली की जाती है।  वसूली का पैसा स्वयं न लेकर अपने प्राइवेट ड्राइबर  के माध्यम से मगवाया जाता है कभी बी0आई0पी0 व्यवस्था के नाम पर तो कभी अन्य खर्च बताकर हर महीने 30 रूपये प्रति कुन्तल देने के बाद भी अलग से पैसा की मॉग की जाती है। जिससे आजीज आकर हम सभी दूकानदारों द्वारा यह कदम उठाना पड़ रहा है।

सभी ने चेतावनी दिया कि आचार संहिता लगते ही हम सभी दूकानदार अपनी अपनी मशीन उपजिलाधिकारी मडियाहूँ के कार्यालय में जमा कर धरना प्रदर्शन करने के लिए मजबूर हो जायेगे। ।



Related

जौनपुर 590766500352560666

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item