बदमाशो ने दिनदहाड़े गोलियां बरसाकर एक व्यक्ति का किया कत्ल

जौनपुर। पुरानी रंजिश में आज दिनदहाड़े बदमाशो ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर एक व्यक्ति को मौत की नीद सुला दिया। दिनदहाड़े गोलियां चलने से पूरे इलाके में हड़कम्प मच गया । यह सनसनीखेज़ वारदात सुजानगंज थाना क्षेत्र चौतीपुर गांव में हुई है। सूचना मिलते ही भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचकर एक आरोपी को हिरासत में लेकर उसके पास हत्या के प्रयोग में गई बाइक , तीन असलहा और 3 जिंदा कारतूस बरामद की है। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने चक्का जाम कर विरोध जताया। 

 सुजानगंज थाना क्षेत्र के चैतीपुर गांव निवासी राम आसरे यादव उर्फ नन्हे यादव उम्र लगभग 50 वर्ष अपने कुछ साथियों के साथ गांव में स्थित एक चाय की दुकान पर बैठकर चाय पी रहे थे। उस समय दिन में करीब एक बजे बाइक पर सवार तीन बदमाश पहुंचकर नन्हे यादव को लक्ष्य करके ताबड़तोड़  गोली चलाई  गोली लगने से घायल नन्हे  यादव की मौके पर ही मौत हो गई।  इस घटना की जानकारी  ग्रामीणों को लगी बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने पहुंचकर सुजानगंज से बदलापुर जाने वाले मार्ग पर रास्ता जाम कर दिया और पुलिस प्रशासन विरोधी नारे लगाने लगे। मौके पर पहुंचे एसपी ग्रामीण के समझाने बुझाने के बाद जाम को ग्रामीणों ने समाप्त कर दिया तब जाकर यातायात सुचारु रुप से चल सका है। 

 अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने बताया कि घटना में शामिल एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है और घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल तीन असला तथा तीन जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। इस घटना में फरार चल रहे अन्य अपराधियों की तलाश में पुलिस संभावित स्थानों पर छापेमारी कर रही है। दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या करने के बाद प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि क्षेत्र में भगदड़ मच गई और वहां आस-पास की दुकानें बंद हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जहां भेज दिया है वहीं पुलिस का कथन है कि घटना जमीनी विवाद को लेकर घटित हुई है। पुलिस अभी भी मामले की छानबीन करने में जुटी हुई है।

Related

डाक्टर 8915668230553256932

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item