स्कूल बस की चपेट से छात्रा की हुई दर्दनाक मौत

 

जौनपुर। नगर कोतवाली क्षेत्र के हरलालका रोड पर मंगलवार को स्कूल बस की चपेट में आने से एक मासूम की मौत हो गई जिसकी जानकारी होने पर परिवार में कोहराम मच गया।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार आलमगंज निवासी मोहम्मद साबिर की लगभग 8 वर्षीया पुत्री आनाविया जौनपुर पब्लिक स्कूल से पढ़कर ई-रिक्शा से घर जा रही थी। इस समय अचानक भीड़—भाड़ होने के नाते ई रिक्शा में झटका लगा जिसके चलते वह सड़क पर आ गई। इसी दौरान तेज गति से आ रही एक स्कूल बस की चपेट में आ गयी जिसको देखकर जुटे स्थानीय लोग उसे जिला अस्पताल ले गये जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर जानकारी होते ही परिवार में कोहराम मच गया।

 बता दें कि शहरी इलाके में जाम की समस्या से जहां निजात नहीं मिल रही है, वहीं दुर्घटना का डर हमेशा बना रहता है। इसी भीड़ के कारण मंगलवार को एक मासूम दुर्घटना की भेंट चढ़ गई। बताते चलें कि जौनपुर के जिलाधिकारी रहे सुभाष एल. वाई ने स्कूल प्रबन्धकों को निर्देशित किया था कि वह अपने स्कूल में बड़ी बसों को हटाकर छोटी बसें लगाएं जिससे शहर में जाम की समस्या से निजात मिल सके। कुछ दिन तक तो यह निर्देश चला लेकिन उनके स्थानांतरण के बाद उनका आदेश भी बट्टे खाते में चला गया। शहरी इलाके के कई बड़े स्कूलों द्वारा बड़े वाहनों का प्रयोग किया जा रहा है जिसके कारण शहर में जाम की समस्या में एक समस्या या भी है।

Related

डाक्टर 8931724929357057628

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item