डीएम ने रात्रि में भ्रमण करके बाटा जरूरतमंद को कम्बल

 

जौनपुर । मंगलवार को बढ़ते ठंड एवं गलन को देखते हुए जिलाधिकारी ,  इण्डियन रेड क्रास सोसायटी के अध्यक्ष मनीष कुमार वर्मा ने रेड क्रास टीम के सदस्यों के साथ रात्रि भ्रमण कर जनपद में बने रैन बसेरों, रोडवेज बस स्टैंड, सद्भावना पुल, कोतवाली, चहारसू चौराहा, रेलवे स्टेशन, जिला अस्पताल, असहायों एवं जरुरतमंदों में कंबल का वितरण किया।

            जिलाधिकारी ने नगर पालिका द्वारा विभिन्न स्थानों पर जल रहे अलाव का निरीक्षण भी किया और अधिशाषी अधिकारी को निर्देशित किया की ठंड को देखते हुए और अलाव की व्यवस्था की जाय। कंबल वितरण के दौरान जिलाधिकारी मनीष वर्मा ने कहा कि रेडक्रास का उद्देश्य है कि पीड़ित, असहायों की सेवा करना और अन्य लोंगो को भी प्रोत्साहित करना। उन्होंने कहा कि अत्याधिक ठंड से उत्पन्न होने वाली समस्याओं के गत निराश्रित एवं असहाय तथा कमजोर वर्ग के असुरक्षित व्यक्तियों को राहत पहुंचाने के उद्देश्य से कंबलों का वितरण कराया जा रहा है।

              इस अवसर पर एडीएम वित्त एवं राजस्व राम अक्षयबर चौहान, एसडीएम सदर सुनील कुमार भारती, एसडीएम नेहा मिश्रा, एसडीएम ऋषभ पुंडीर, अधिशाषी अधिकारी संतोष मिश्र, सचिव रेडक्रास डॉ. मनोज वत्स, कोषाध्यक्ष डॉ संदीप पाण्डेय सहित सम्मानित सदस्यगण उपस्थित रहे।

Related

जौनपुर 579953049181775336

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item