रैन बसेरा की संख्या बढ़े, नगर में कहीं नहीं दिख रहा अलाव

 

जौनपुर। अलाव एवं रैन बसेरा की संख्या में बढ़ोत्तरी एवं बजबजाती नालियों की समुचित सफाई की मांग को लेकर अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल ने नगर मजिस्ट्रेट देवेन्द्र सिंह को ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन के माध्यम से व्यापार मण्डल के जिलाध्यक्ष श्रवण जायसवाल ने कहा कि नगर के तमाम नुक्कड़, चौराहों पर राहगीर, ठेला, खोमचा, रिक्शा चालक सहित तमाम जनमानस को इस समय पड़ रही ठण्ड के बचाव के लिये जगह—जगह अलाव की व्यवस्था होनी चाहिये जो अभी तक नहीं हुई। इसके अलावा नगर में रैन बसेरा जो जनसंख्या की हिसाब से कम है। ऐसे में रैन बसेरा की संख्या भी बढ़ायी जानी चाहिये, ताकि दूर—दराज से देर रात को आने वाले यात्रियों को ठण्ड में राहत मिल सके।
श्री जायसवाल ने कहा कि नगर के गली—मोहल्लों की नालियों की स्थिति इस समय एकदम नारकीय हो गयी है जिसके चलते बजबजाती नालियों की वजह से तमाम प्रकार की बीमारियों का भी जन्म हो रहा है। गत दिवस डेंगू जैसे महामारी का सामना किया गया है जो इस तरह की अव्यवस्था का ही नतीजा माना जा रहा है।
उन्होंने कहा कि नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी सहित कर्मचारियों पर विशेष निगरानी की आवश्यकता है, क्योंकि वे चैन की नींद सो रहे हैं और टैक्स के रूप में ऐसे लोगों को वेतन देने वाली जनता त्राहिमाम कर रही है। ज्ञापन लेते हुये नगर मजिस्ट्रेट ने व्यापारियों को शीघ्र ही समाधान का आश्वासन दिया।
जिलाध्यक्ष श्री जायसवाल के नेतृत्व में ज्ञापन सौंपने वाले प्रतिनिधिमण्डल में अमरनाथ मोदनवाल, आशुतोष जायसवाल, संजय कन्नौजिया, दिनेश यादव, चंगेज खान, रमेश बरनवाल, पुष्पेन्द्र निषाद, नितेश साहू, जितेन्द्र यादव पिण्टू, पवनेश यादव, कन्हैया लाल यादव सहित तमाम व्यापारी शामिल रहे।

Related

डाक्टर 3606389550328606106

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item