ग्राम पंचायत सचिव पर चाकू से हमला घायल

  

जौनपुर ।सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के चंबलतारा में गुरुवार की भोर मे ग्राम पंचायत सचिव पर मुंह वाधे बदमाशों ने चाकू से जानलेवा हमला कर कई वार कर घायल कर दिए। जिन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। 

 जानकारी के अनुसार रवीश कुमार मौर्या ब्लाक रामपुर में ग्राम पंचायत सचिव पद पर तैनात हैं और वह अपने कंप्यूटर प्रशिक्षण केंद्र पर टहल रहे थे, इसी दौरान मुंह बांधे तीन लोग पहुंचे उस दौरान वह पास के मंदिर पर मौजूद थे। इसी दौरान बदमाशों ने उन पर चाकू से जानलेवा हमला बोल दिया और उनके शरीर पर चाकू से कई वार किए। वह जान बचाने के लिए चिल्लाते हुए भागे और घिरता देखकर बदमाश भाग गए। जानकारी पर पुलिस ने पीड़ित 42 वर्षीय रविश मौर्य को उपचार के लिए भर्ती कराया और पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

बता दें कि इसके एक माह पूर्व इनके भाई पर बदमाशों ने फायरिंग भी कर दी थी लेकिन वह बच गए थे । थानाध्यक्ष घनश्याम शुक्ला का कहना है कि मंदिर के सीढ़ी को लेकर विवाद हुआ था, आरोप है अज्ञात लोगों ने इन पर हमला कर दिया है ।मामले की छानबीन की जा रही है।अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Related

डाक्टर 7251356387468170204

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item