खेलने-कूदने की उम्र में 10 साल का अनीस ने 2 किताबें लिख कर रचा कीर्तिमान

 

जौनपुर। सिर्फ 9 साल की उम्र में अपनी पहली किताब “द अननोन प्लेस'' से सबसे कम उम्र के राइटर बनकर चर्चा में आए अनिश यादव की अब दूसरी किताब भी लॉन्च हो गई है। उनकी दूसरी किताब है, ‘द स्पैक्ट्रे कोर्स’ ‘The Spectre Course’ जो जल्दी ही पाठकों के बीच आयी है। अनिश की पहली प्रकाशित किताब ‘द अननोन प्लेस'’ थी, जिसे खूब पसंद किया गया।


अब अपनी दूसरी किताब में अनिश यादव ने नए ही रंग भरे हैं, उनकी यह किताब एक रोमांचक रचना है, जिसकी कहानी जंगलों और एक दुर्लभ प्रजाति की खोज में साहसिक कार्य शुरू करने के फ़ैसले के इर्द-गिर्द घूमती है। हालांकि, अब 12 वर्ष के अनिश जंगलों और साहसिक कार्य के बारे में कितना जानते हैं, ये तो आपको किताब पढ़ने के बाद ही पता चलेगा, यह किताब ऐमज़ान इंडिया पर उपलब्ध है।

जौनपुर की शाहगंज तहसील पखनपुर निवासी अनिश राजनीतिक पृष्ठभूमि वाले परिवार से ताल्लुक रखते हैं। वह पूर्व मंत्री शैलेंद्र यादव ललई के भतीजे हैं और प्रयागराज स्थित सेंट जोसफ स्कूल एण्ड कॉलेज में कक्षा सात के छात्र हैं। उन्होंने महज 9 साल में ही एक साहसिक शैली की किताब लिख दी थीं। 10 वर्ष पर इस बार उनकी किताब "द स्पैक्ट्रे कोर्स’ The Spectre Course’ प्रकाशित हुई है। दरअसल अनिश की जिज्ञासु प्रवृत्ति ने उसे लेखक बना दिया, वह लेखक के साथ-साथ एक पियानो वादक भी है।

Related

डाक्टर 1379231405586345371

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item