14 जनवरी तक बंद रहेंगे स्कूल : डीएम

जौनपुर। जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने भीषण शीतलहर को देखते हुए नर्सरी से कक्षा 8 तक के सभी स्कूलों को 14 जनवरी तक बंद रखने का आदेश दिया है।

बीएसए डॉ गोरखनाथ पटेल ने बताया कि जनपद जौनपुर में संचालित नर्सरी से कक्षा 08 तक मान्यता प्राप्त विद्यालय ,सहायता प्राप्त , वित्त विहिन , मदरसा, सी०बी०एस०ई० , आई०सी०एस०ई० बोर्ड एवं कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालयों कस्तूरबा और छात्रावास में कार्यरत शैक्षणिक एवं शिक्षणेत्तर कार्मियों (चौकीदार, चपरासी एवं पी०आर०डी० जवान को छोड़कर) का अत्यधिक शीतलहर के दृष्टिगत जिलाधिकारी महोदय से प्राप्त अनुमति के कम में दिनांक 09.01.2023 से दिनांक 14.01.2023 तक अवकाश घोषित किया जाता है तथा सभी कर्मियों को निर्देशित किया जाता है कि दिनांक 15.01.2023 से विद्यालय में उपस्थिति होकर पठन-पाठन का कार्य सुचारू रूप से करना सुनिश्चित करें।


अवकाश अवधि में कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालयों कार्यरत चपरासी, चौकीदार, होमगार्ड / पी0आर0डी0 के जवान विद्यालय में बारी-बारी से परिसम्पत्तियों की देख-भाल करेंगे। ध्यान रहे कि ड्यूटी पर दूसरे कर्मी के आने के उपरान्त ही विद्यालय सम्बन्धित कर्मी द्वारा छोड़ा जायेगा। वार्डेन एवं लेखाकार भी अपने स्तर से निगरानी रखेंगे।


यह भी निर्देशित किया जाता है कि विद्यालय अवकाश अवधि में सभी वार्डेन / प्रभारी वार्डेन / लेखाकार स्टाइपेंड की धनराशि छात्रों के खाते में प्रेषित करने हेतु आवश्यक कार्यवाहीसम्पादित करते रहेंगे। इसमें किसी भी प्रकार शिथिलता क्षम्य नही होगी।


Related

जौनपुर 5332420677345506236

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item