परिवहन और आबकारी विभाग से नाराज हुए डीएम

 

जौनपुर। जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा की अध्यक्षता में कर करेत्तर कार्यो की समीक्षा बैठक विकास भवन के सभागार में सम्पन्न हुई।

           बैठक में जिलाधिकारी ने निर्देश दिया कि वसूली में वृद्धि लायें। परिवहन एंव आबकारी विभाग में वसूली में प्रगति संतोषजनक न पाये जाने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए प्रवर्तन की कार्यवाही करते हुए लक्ष्य को प्राप्त के निर्देश दिए। अवैध शराब बेचने वालों पर प्रभावी कार्यवाही की जाये। जिलाधिकारी ने विद्युत विभाग की समीक्षा करते हुए निर्देश दिया कि बिजली चोरी न होने पाये। व्यापार कर की समीक्षा करते हुए निर्देश किया कि व्यापार मंडल के साथ बैठक कर विभाग को पॉलिसी के बारे में बताएं और रेवेन्यू बढ़ाए। जेसीबी के द्वारा खुदाई करने वालों पर मानीटरिंग करने के निर्देश दिए।
             जिलाधिकारी ने सभी ई0ओ0 को निर्देश दिया कि राजस्व वसूली में वृद्वि लाये। उन्होंने निर्देश दिया कि गृह कर, जलकर सहित सभी मदो में नियमित रूप से वसूली की जाये। नगर पंचायत मडियाहूं और नगरपालिका परिषद जौनपुर की लक्ष्य के सापेक्ष वसूली कम होने पर नोटिस देने के निर्देश दिये गयें। ई0ओ0 बदलापुर को निर्देशित किया कि नगर पंचायत में गृहकर वसूली का कार्य शुरू किया जाये। बाट मांप के अधिकारियों को निर्देश दिया कि उचित दर की दुकानों के साथ अन्य दुकानों का निरीक्षण करें कही भी घटतौली की शिकायत न आये।
              इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व राम अक्षयबर चौहान, सीआरओ गणेश प्रसाद सहित अधिशासी अधिकारीगण उपस्थित रहें।

Related

डाक्टर 6276793752721125595

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item