बदमाशो की गोली से घायल युवक की मौत, इस हत्याकांड का आरोपी तीन बेटो के साथ गिरफ्तार

जौनपुर। जफराबाद क्षेत्र के महरुपुर गांव के पास बुधवार को कार सवार बदमाशों के गोली से घायल युवक की वाराणसी में इलाज के दरम्यान मौत हो गई। यह मनहूस खबर मिलते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। उधर इस हत्याकांड के चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार करने का दावा किया है। गिरफ्तार किए गए मुख्य आरोपी और उसके तीन बेटे शामिल है। 

मालूम हो कि बीते बुधवार को जफराबाद थाना क्षेत्र के मिसिरपुर गांव के निवासी अमिताभ मिश्र पुत्र अवधेश मिश्र अपने घर से बुलेट से जौनपुर शहर के लिए निकला था।घर से थोड़ी उक्त स्थान के पास वह जब पहुंचे थे कि उनके पीछे से आ रही एक कार में सवार बदमाशों ने महरुपुर बाजार में स्थित गेट के पास उनके ऊपर फायर कर दिया।एक गोली उनके पीठ के नीचे लगी।दूसरी गोली दस मीटर आकर बदमाशों ने उनके पेट मे मार दिया।गोली लगने के बाद अमिताभ मिश्र अपनी बुलेट रोक कर स्टैंड पर खड़ा किया।तब तक आस पास के दुकानदार शोर मचाते हुए पहुंच गए।कार शहर की तरफ भाग निकली।लोगो ने पुलिस को सूचना दिया।मौके ओर पहुंची पुलिस उनको एक प्राइवेट वाहन से जिला चिकित्सालय ले गयी।जिलाचिकित्सालय से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें ट्रामा सेंटर वाराणसी भेज दिया था इलाज के दरम्यान मौत हो गया।

उधर इस हत्याकांड में शामिल चार आरोपियों को जफराबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस के अनुसार एसपी अजय साहनी द्वारा अपराध की रोकथाम एवं अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु चलाये जा रहे विशेष अभियान के क्रम मे अपर पुलिस अधीक्षक नगर के दिशा निर्देशन व क्षेत्राधिकारी नगर जौनपुर के कुशल पर्यवेक्षण में थानाध्यक्ष जफराबाद  राजाराम द्विवेदी मय  हमराह के मु0अ0सं0 11/2023 धारा 147/148/302 भादवि  के नामजद वांछित चार अभियुक्तों को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तारी कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।  

*गिरफ्तार अभियुक्त  विवरण-*

1. राजेन्द्र प्रसाद मिश्र पुत्र स्व0 नागेश्वर मिश्र निवासी मिसिरपुर थाना जफराबाद जनपद जौनपुर।

2.संदीप कुमार मिश्र पुत्र राजेन्द्र प्रसाद मिश्रा निवासी मिसिरपुर थाना जफराबाद जनपद जौनपुर। 

3. विकास मिश्र पुत्र राजेन्द्र प्रसाद मिश्र निवासी मिसिरपुर थाना जफराबाद जनपद जौनपुर।

4. सुबाष मिश्र पुत्र राजेन्द्र प्रसाद मिश्र निवासी मिसिरपुर थाना जफराबाद जनपद जौनपुर।

*गिरफ्तार अभियुक्तगणो का  आपराधिक इतिहास-* 

1.मु0अ0सं0-11/2023 धारा-147/148/302 भादवि थाना जफराबाद जौनपुर। 

2.मु0अ0सं0-10/2023 धारा-354ए/436/323/504/506भादवि व 3(2)5ए  SC/ST Act थाना जफराबाद जौनपुर। 


Related

जौनपुर 182097550178530477

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item