भाजपा शासन के विकास को देखकर सियासी पार्टियों मे घबराहट : लक्ष्मण आचार्य

 

खेतासराय(जौनपुर) विधान परिषद के उपनेता एवं भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष लक्ष्मण आचार्य ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आवास योजना प्रदेश की जनता के लिए मील का पत्थर साबित हो रहा है, मुलभूति समस्या को यूपी सरकार ने ख़त्म करने का कार्य किया है । लोग खुशहाल है, योगी और मोदी का डंका बज रहा है। विपक्षी पार्टियों के पास अब कोई मुद्दा नही रह गया है 


वह शनिवार को करंजा ब्लॉक के भकुरा स्तिथ सनराइज पब्लिक स्कूल में जनकल्याण कार्यक्रम के तहत कम्बल वितरण समारोह में बतौर मुख्यातिथि कही । श्री आचार्य ने कहा कि धर्मवाद, जातिवाद और भाषा के नाम पर राजनीति करने वालों को जनता ने नकार दिया है । आज सभी  स्कूलों में कायाकल्प योजना के तहत विद्यालयों की तस्वीर बदली जा चुकी है । हर गरीब के घरों में शौचालय और खाना बनाने के लिए उज्वला योजना दी गयी है । 

उन्होंने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री जी ने कोरोना की दवा बनाकर पूरे भारत मे निःशुल्क दवा देकर लोगों की जिंदगी बख़्शी है । करोड़ो बेसहारों लोगों को मुफ़्त राशन का वितरण हुआ है । जितना विकास भाजपा शासन में हुआ है, उसे देखकर सियासी पार्टियों की नींद हराम हो  गई है ।

कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रबन्धक ओमप्रकाश सिंह ने जबकि संचालन आनन्द सिंह ने किया ।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से अशोक सिंह, सुशील मिश्रा, श्याम कनहैया सिंह, रामतेज पांडेय, अशवनी कुमार सिंह, अनिल पांडेय, शिव बहादुर सिंह समेत अन्य लोग शामिल रहे।


डबल इंजन की सरकार से विश्व मे भारत का नाम हुआ ऊंचा

खेतासराय(जौनपुर)   सनराइज स्कूल भकुरा में पहुँचे विधान परिषद के उपनेता लक्ष्मण आचार्य जी ने कहा कि डबल इंजन सरकार ने पूरे विश्व मे भारत का नाम ऊंचा किया है, उत्तर प्रदेश में पहली बार पन्द्रह लाख करोड़ से ज़्यादा उधमी निवेश कर रहे है । सभी को शिक्षा, रोजगार अन्य सुविधाए मुहैया कराई जा रही है । प्रधानमंत्री ने खुद बनारस में लम्बी यात्रा के लिए कुरुज की व्यस्था किया है । उन्होंने कहा कि सूबे में भ्रष्टाचार और भय मुक्त होने से सभी की निगाहें यूपी पर है । कांग्रेस और सपा का बिना नाम लिए निशाना साधते हुए कहा कि जातिवाद और धर्म के नाम पर तुष्टिकरण करने वालों को अवाम नकार दिया है ।

Related

डाक्टर 564254299193855028

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item