आधा दर्जन गुमटियां जलीं, ग्रामीणों ने राज्यमार्ग किया जाम

 

शाहगंज, जौनपुर। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के सुरिस गांव में लखनऊ बलिया राज्यमार्ग स्थित अम्बेडकर मूर्ति के समीप बीती रात अज्ञात कारणों से आग लगने से सात गुमटियां जलकर खाक हो गईं। आगलगी की सूचना मिलते ही ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। मंगलवार को आक्रोशित ग्रामीणों ने लखनऊ—बलिया राज्यमार्ग पर जली गुमटियों के बचे अवशेष रखकर जाम लगा दिया। कुछ ही देर में दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई। कोतवाली पुलिस ने कड़ी मशक्कत से समझा-बुझाकर जाम खुलवाते हुये जांच पड़ताल शुरू कर दिया।

जानकारी के मुताबिक बीती रात क्षेत्र के सुरिस गांव निवासी राम, किशुन, चंदन, दिलीप, नफीस, सतेंद्र की गुमटियों में अज्ञात कारणों से आग लग गई। यह सभी गुमटियां लखनऊ—बलिया राजमार्ग स्थित अंबेडकर मूर्ति के बगल में संचालित हो रही थीं। मौके पर जुटे ग्रामीणों ने आग पर काबू पाने का अथक प्रयास किया लेकिन तब तक गुमटियां और उनमें रखा सामान जलकर राख हो गया।
इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने मंगलवार सुबह लखनऊ बलिया राजमार्ग जाम कर दिया। ग्रामीणों का आरोप था कि किसी ने जान-बूझकर गुमटियों में आग लगाई है जिसकी जांच कर दोषियों को कड़ी सजा दी जाय। चक्काजाम होने से दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी चोब सिंह, प्रभारी निरीक्षक सदानंद राय, उपनिरीक्षक प्रशांत पांडेय ने कड़ी मशक्कत कर आक्रोशित ग्रामीणों को समझाया'बुझाया और किसी तरह जाम को खुलवाया। फिलहाल कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Related

डाक्टर 2003977519891418828

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item