पवार के नेतृत्व में देश में होगा परिवर्तन

 

जौनपुर। सिराज मेहंदी अल्पसंख्यकों को कर रहे एकजुट देश बड़े बदलाव की ओर बढ़ रहा है  ।आगामी 2024 में लोकसभा के आम चुनाव में शरद पवार के  नेतृत्व मे नई सरकार का गठन होगी सिराज मेहंदी की अगुवाई में अल्पसंख्यक समुदाय में राजनीतिक जागृति और एकजुटता के लिए लगातार बैठक व कार्यक्रम किये जा रहे है।जिसका का असर लोकसभा के आम चुनाव में सार्थक रूप  से सामने आएगा।

उक्त बातें राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय सचिव मोहम्मद असलम ने कहीं।

 उन्होंने कहा कि राष्ट्रबादी कांग्रेस पार्टी के अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व विधान परिषद सदस्य सिराज मेहंदी देश के अल्पसंख्यकों को देश की तरक्की के लिए एकजुट करने के लिए विभिन प्रांतो में बैठकें, सेमिनार व अन्य कार्यक्रमों के माध्यम सेलगातार जागरुक व एकजुट कर रहे है।

 श्री असलम ने आगे कहा कि आज देश में अघोषित एमरजेंसी लागू है। विपक्षी नेताओ को ईडी, सीबीआई व अन्य दूसरी संस्थाओ के माध्यम से डराने का काम चल रहा है।इस कृत्य को जनता देख रही है और वक्त आने पर इसका माकूल जवाब भी वोट के माध्यम से देगी।

देश की जनता नोटबंदी के बाद हुई आर्थिक तंगी से जूझ रही है, जीएसटी से व्यापारी परेशान है देश भर में सत्तापक्ष की मनमानी चल रही है,अल्पसंख्यक हितों के साथ लगातार खिलवाड़ चल रहा है।

आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार के  नेतृत्व में नई सरकार बनेगी।

Related

जौनपुर 696229686461657854

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item