एक महिला ने डीएम एसपी से लगाई गुहार, बोली मुकदमा वापस लेने के लिए दबंग नही बनने दे रहे है शौचालय

जौनपुर। नगर कोतवाली थाना क्षेत्र के ढालगरटोला मोहल्ले की निवासी एक महिला ने डीएम , एसपी को पत्र देकर गुहार लगाई है कि पहले उसके दबंग पड़ोसियों ने मेरे पति को मार पीटकर कमर की हड्डी तोड़ दिया , अब मुकदमा वापस लेने के लिए मेरे पति और मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे है इसी रंजिश मेरा शौचालय भी नही बनने दे रहे है। 

 उक्त मोहल्ले के निवासी सरीफा पत्नी गणेश बिन्द ने डीएम एसपी को दिए गए पत्र में लिखी है कि मैं अपने अराजी नम्बर मे शौचालय का निर्माण करा रही थी शौचालय का गढ़दा पूर्ण हो चुका था , ईट बालू से भरइया भी किया जा चुका था। पुराने रंजिश को लेकर को लेकर दबंग पड़ोसियों ने जिनके ऊपर मेरे पति पर जानलेवा हमला करने का मुकदमा चल रहा है उपरोक्त मुकदमों में दबाव बनाने को लेकर के उपरोक्त लोग मुझे व मेरे विकलांग पति को बराबर परेशान करते रहते है और सुलह करने की धमकी देते रहते है। 

मैंने उपरोक्त लोगो की बातें नहीं मानी जिस वजह से वे लोग प्रार्थिनी के निर्माणाधीन शौचालय का काम 112 न० पुलिस बुलाकर रुकवा दिये जबकि मैंने आये हुये  पुलिस को यह भी कहा कि हम अपना शौचालय अपनी जमीन में बना रहे है परन्तु  पुलिस ने मेरा काम रुकवा दिया । इस घटना की सूचना उसी समय थाना कोतवाली में दिया परन्तु पुलिस इलाका द्वारा मेरी किसी भी बात को नहीं सुना गया ।

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item