बस की चपेट में आने बाइक सवार पिता पुत्र की मौत

 

शाहगंज, जौनपुर।  नगर के रोडवेज के पास बस की चपेट में आने से पिता की मौत हो गई। वहीं पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार हेतु जिला चिकित्सालय ले जाया गया जहां पुत्र की भी मौत हो गयी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया।

जानकारी के अनुसार क्षेत्र के बीबीगंज चौकी अन्तर्गत कोपा गांव निवासी 60 वर्षीय बांके लाल चौहान पुत्र रामपलट अपने 32 वर्षीय पुत्र पवन चौहान के साथ बुधवार की सुबह बेटे के साले की शादी में शामिल होने हेतु आजमगढ़ जनपद के पलिया गांव जा रहे थे।
प्रातः सवा दस बजे नगर में स्थित रोडवेज के समीप सुल्तानपुर डिपो बस की चपेट में आ गये जिसमें बांकेलाल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पवन गंभीर रूप से घायल हो गया। जिला चिकित्सालय में इलाज के दौरान पुत्र के भी प्राण पखेरु निकल गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया। चालक मौके से फरार बताया जाता है।
उधर मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच हुआ है। शादी के माहौल में पिता पुत्र की मौत से परिजन समेत सगे संबंधी मर्माहत हैं। वहीं पवन के ससुराल में शादी की खुशी मातम में तब्दील हो गयी।

Related

डाक्टर 960548193079092194

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item