शिक्षा से ही बच्चों का समग्र विकास संभव: लाल विहारी

 

जौनपुर। जिले के खुटहन विकास क्षेत्र के ग्राम विकास इण्टर कॉलेज में नव निर्मित भवन के उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में सम्मिलित हुए शिक्षक विधायक लाल विहारी यादव एवं पूर्व मंत्री शैलेन्द्र यादव 'ललई' ने भवन का उद्घाटन किया। अतिथियों का स्वागत माल्यार्पण और स्वागत गीत से किया गया। 

सबसे पहले सभा को संबोधित करते हुए विद्यालय के प्रबंधक रमेश यादव ने  कहा कि विद्यालय के बच्चे विगत् क‌ई वर्षो् से अच्छा परिणाम ला रहें हैं।बच्चों की सभा को संबोधित करते हुए लाल विहारी यादव ने कहा कि बच्चों का समग्र विकास शिक्षा से ही सम्भव है, शिक्षकों, कर्मचारियों को पुरानी पेंशन बहाली का भरोसा दिलाते हुए कहा कि जब तक पुरानी पेंशन बहाल नहीं हो जाती तब तक प्रयास करता रहूंगा। 

पूर्व मंत्री शैलेन्द्र यादव 'ललई' ने कहा क्षेत्र के शहीदों का सम्मान किया जाना चाहिए ताकि इतिहास से सीखते हुए आगे बढ़ा जाय।इस अवसर पर  विनय कुमार वर्मा द्वारा माध्यमिक शिक्षक संघ एकजुट और अटेवा पेंशन बहाली मंच की ओर से ज्ञापन सौंपा गया। विद्यालय के वरिष्ठ शिक्षक राम अकबाल यादव द्वारा प्रधानाचार्य नियुक्ति प्रक्रिया में बदलाव के लिए ज्ञापन सौंपा गया। 

प्रधानाचार्य अरविंद कुमार विद्यालय के बच्चों की सुविधाओं की ओर विधायक का ध्यान खींचा। कार्यक्रम का संचालन शिक्षक ईश्वर देव यादव ने किया। इस कार्यक्रम में पूर्व शिक्षक राम शिरोमणि वर्मा,राम कुमार यादव,फते बहादुर यादव, लाल बहादुर यादव,अनिल यादव, लाल बिहारी यादव,नीरज यादव, रामराज,सतिराम यादव,केशव मौर्य,विरेन्द्र मिश्र,अमित मिश्रा, हरिश्चंद्र यादव,रवीन्द्र गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

Related

जौनपुर 7299665434196630672

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item