अज्ञात बदमाशों ने युवक पर बोला हमला

 

जौनपुर। सिकरारा थाना क्षेत्र के गोनापार बाजार में अज्ञात बदमाशों ने एक युवक को घर से बुलाकर लोहे के रॉड से हमला करके बुरी तरह से जख्मी कर दिया। भरे बाजार में हुई मारपीट से अफरा तफरी मच गया। घायल को जिला अस्पताल लाया गया , उसकी हालत नाजुक देखते हुए वाराणसी रेफर कर दिया गया। मारपीट के दरम्यान गोली भी चलने की सूचना थी । सूचना मिलते ही स्थानीय समेत सीओ सदर मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल और आरोपियों की तलाश में जुट गए है। सीओ ने गोली चलने की सूचना को अफ़वाह बताया है।

मिली जानकारी के अनुसार बरईपार निवासी व कक्षा 11 का छात्र अभिजीत गुप्ता पुत्र संजय गुप्ता आज शाम अपने घर पर था , शाम को किसी ने उसे फोन करके गोनपार बाजार में बुलाया । वह जैसे ही बाजार में पहुंचा था वहाँ पहले से घात लगाकर बैठे अज्ञात बदमाशों ने लोहे के रॉड से हमला बोल दिया। जिसके कारण अभिजीत बुरी तरह जख्मी हो गया । सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर घायल को अस्पताल भेजने के बाद आरोपियों की तलाश में जुट गई है। 

सीओ सदर संत प्रसाद उपाध्याय ने बताया कि घायल युवक को किसी ने फोन करके बुलाया था , पूरे मामले की जांच की जा रही है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Related

डाक्टर 9143296061583283948

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item