खेतासराय में चला सघन तलाशी अभियान, आधा दर्जन गाड़ियों का हुआ चलान

खेतासराय(जौनपुर) नवागत पुलिस अधीक्षक के ऐक्शन मोड में आने के चलते पुलिस अलर्ट मुद्रा में आ गई है | मंगलवार की शाम पुलिस ने क़स्बे में सघन तलाशी अभियान चलाया । संदिग्धों की तलाशी ली गई । यातायात नियमों की अन्देखी करने पर आधा दर्जन बाइकर्स का चालान कर दिया । पुलिस कार्रवाई से चौराहे पर खलबली मच गई


जिले में क़ानून व्यस्था चुस्त दुरुस्त, जर्रायम पर काबू पाने के लिए नवागत एसपी अजय पाल शर्मा जिले में लगातार अभियान चलाए हुए है । मंगलवार की सायंकाल साढ़े सात बजे एसओ यजुर्वेन्द्र सिंह ने मुख्य चौराहे पर तलाशी अभियान चलाया । कई संदिग्धों की तलाशी ली गई । हालाकि पुलिस टीम को कोई आपत्तिजनक वस्तु हाथ नही लगी । क़स्बे में भ्रमण कर व्यापारियों से हाल जाना । इस दौरान ट्रैफिक नियम का पालन न करने पर आधा टू व्हीकल्स का चालान कर दिया । पुलिस ने लोगों से यातायात नियम का पालन करने की बात कही ।

अभियान के बाबत एसओ यजुर्वेन्द्र सिंह से पूछे जाने पर कहा कि कप्तान के निर्देश पर सुरक्षा की दृष्टि से ऑपरेशन चलाया जा रहा है । अराजकतत्वों और अपराधियों के खिलाफ़ पुलिस की कार्रवाई जारी  है ।

इस अवसर पर कस्बा इंचार्ज मंहगू यादव, कांस्टेबल संदीप सिंह, राजकुमार यादव, योगेश यादव, महिला कांस्टेबल अंतिमा सिंह, नांकई देवी समेत देढ़ दर्जन पुलिस के जवान शामिल रहे ।

Related

जौनपुर 994811391255000694

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item