शिक्षिका ने घर में फांसी लगाकर की खुदकुशी

 जौनपुर। नगर के लाइन बाजार थाना क्षेत्र के भगवती कॉलोनी में अध्यापिका ने पति से विवाद होने पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है जिसकी जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण हेतु भेज दिया।

जानकारी के अनुसार प्रयागराज के मनफोड़गंज निवासी नितिमा केसरवानी 40 वर्ष पुत्री संतोष केसरवानी यहां आईटीआई जलालपुर में शिक्षिका के पद पर तैनात थीं, बुधवार की सुबह कमरे में रस्सी के सहारे लटकी हुई पाई गई। जिस समय पुलिस पहुंची है, उस समय उनके मोबाइल पर वीडियो कॉल उनके पति के मोबाइल पर लगा हुआ था। बताया जा रहा है कि देर रात पति—पत्नी दोनों के बीच विवाद होता रहा। दोनों पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद हुआ करता था। इनकी शादी 1 वर्ष पूर्व हुई थी और इनका पति पीलीभीत में अध्यापक है।
सूत्र बताते हैं कि पैसे के विवाद को लेकर पति-पत्नी में अक्सर विवाद हुआ करता था, इसलिए कि मृतका के पिता की तबीयत ज्यादा खराब चल रही थी और वह अपनी तनख्वाह का पैसा माता-पिता के ऊपर खर्च कर रही थी। देर रात पति से विवाद होने के बाद देर रात नीतिमा ने फांसी लगाते समय वीडियो कॉल लगाकर अपने पति को दिखाया कि वह उसकी प्रताड़ना से त्रस्त होकर आत्महत्या कर रही है।
सुबह जब पुलिस मौके पर पहुंची तब तक मोबाइल का वीडियो आन कॉल रहा जिसे पुलिस ने बंद किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दूसरी तरफ मायके वाले पति के खिलाफ थाने पर तहरीर दे रहे हैं। समाचार लिखे जाने तक पुलिसिया कार्यवाही चल रही थी।

Related

जौनपुर 1940267633341703436

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item