पत्रकार के परिवार को आर्थिक सहायता दिलाने के लिये सांसद ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

जौनपुर। सांसद श्याम सिंह यादव द्वारा मुख्यमंत्री को भेजे गए पत्र के बाद आर्थिक संकट से जूझ रहे पत्रकार के परिवार को उम्मीद जगी है। एक सप्ताह पूर्व मृत पत्रकार के परिजनों ने सांसद से मिलकर पत्र दिया था। सांसद द्वारा मुख्यमंत्री को लिखे गए पत्र के बाद जिला प्रशासन हरकत में आया। गुरुवार को क्षेत्रीय लेखपाल ने पत्रकार के घर जाकर आवश्यक कागजात लिया।

मालूम हो कि सैदनपुर गांव निवासी मान्यता प्राप्त पत्रकार यादवेंद्र दूबे मनोज की 5 फरवरी 2018 को सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। जिला प्रशासन और तत्कालीन नगर विकास राज्यमंत्री गिरीश चंद यादव द्वारा शासन को पत्र लिखा गया था लेकिन आज तक मृत पत्रकार के परिवार को कोई आर्थिक सहायता नहीं मिल सकी। पत्रकार की पत्नी और बच्चों ने कई बार सत्ताधारी जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों से मिलकर पत्र दिया लेकिन किसी ने भी ध्यान नहीं दिया।
विगत दिनों पत्रकार के भाई ज्ञानेंद्र दूबे और पुत्र अंकुर दूबे ने जौनपुर के सांसद श्याम सिंह यादव से मिलकर अपनी पीड़ा बताई और शासन से आर्थिक सहायता दिलाने की मांग की। सांसद ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर मान्यता प्राप्त पत्रकार के परिजनों को आर्थिक सहायता दिलाने की मांग किया। मुख्यमंत्री को भेजे गए सांसद के पत्र पर गुरुवार को लेखपाल गांव में पहुंचकर जांच करते हुये परिजनों से आवश्यक कागजात लिये।

Related

जौनपुर 2673235049321691902

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item