सपा चुनाव संचालन समिति की बैठक में कई मुद्दों पर हुई चर्चा

 जौनपुर। समाजवादी पार्टी नगर पालिका क्षेत्र के चुनाव संचालन समिति के सदस्यों की बैठक हुई जहां चुनावी कई मुद्दों पर विस्तार से चर्चा हुई। इसी क्रम में जिलाध्यक्ष डॉ अवधनाथ पाल ने कहा कि समाज के हर तबके के लोग समाजवादी पार्टी को वोट करते आए हैं। नगर पालिका के चेयरमैन एवं सभासद प्रत्याशियों को भी कार्यकर्ता और नेताओं के प्रयास से भारी संख्या में वोट साइकिल चुनाव चिन्ह पर कर रहे हैं, ऐसा प्रतीत होता है। 

डॉ. पाल ने कहा कि सपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता एवं स्थापना काल के सदस्य अली मंजर डेज़ी पार्टी के लिए वर्षों से नि:स्वार्थ भाव से कार्य करते आ रहे हैं। अभी विगत दिनों जो वह शिया समाज के मतदाता भाइयों और बहनों से अपील किये और घर—घर पहुंचे। इससे जनपद के शिया समाज का अधिकांश मत सपा को मिल रहा है। इनके प्रयासों की हम सराहना करते हैं और आगे आने वाले समय में समाजवादी परिवार शिया समाज को बड़ी भूमिका समाजवादी पार्टी में देने जा रहा है। 

इस अवसर पर पूर्व विधायक अरशद खान, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष राज बहादुर यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष/विधायक लाल बहादुर यादव, हिसामुद्दीन शाह, रत्नाकर चौबे, शकील अहमद, आरिफ हबीब, अरशद कुरैशी, रुखसार अहमद, डा. अल्ताफ नोमानी सहित अन्य सदस्यगण मौजूद थे।

Related

जौनपुर 99719365213828430

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item