नगर निकाय चुनाव पूरी मजबूती से लड़ रही है सपा : राम आसरे विश्वकर्मा

जौनपुर । समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पूर्व राज्य मंत्री राम आसरे विश्वकर्मा सपा के नगरपालिका के केन्द्रीय चुनाव कार्यालय पर विश्कर्मा समाज का बैठक कर प्रेसवार्ता करते हुए कहा समाजवादी पार्टी नगर पालिका , नगर पंचायत का चुनाव बहुत मजबूती से लड़ रही है , जिस तरह भाजपा सरकार में लगातार व्यापारियों वर्ग का उत्पीड़न हुआ है उससे आज व्यापारी बहुत नाराज हैं वह अपने आप को सुरक्षित करना चाहता है। व्यापारी वर्ग ने इस बार नगर पालिका के चुनाव में जिस तरह समाजवादी पार्टी का समर्थन सड़क पर आकर कर रहा है यह एकता पहली बार देखने को मिली है।  भाजपा सरकार जब से बनी है कोई अपने दुश्मन को भी इतना प्रताड़ित नहीं करेगा जितना भाजपा सरकार व्यापारियों को प्रताड़ित कर रही है उनके ऊपर इतने टैक्स लगा दिए गए हैं व्यापारी अपना व्यापार नहीं कर पा रहा है सारा टैक्स में देते देते बर्बादी के कगार पर पहुंच चुका है । 

व्यापारी नगर पालिका का चुनाव में भाजपा को सबक सिखाने जा रही है जनपद जौनपुर में 20 सालों से एक ही परिवार का कब्जा है लेकिन मैं जौनपुर के गलियों में टहला हूँ विकास के नाम पर कोई ऐसा वर्क नहीं किया है वर्तमान अध्यक्ष ने जिसको वो बता सकें वहीं जनमानस में पता चला कि जनता का विकास तो नहीं किए हैं लेकिन अपने घर मकान और व्यापार का विकास पिछले 20 सालों में 50  गुना बढ़ाने का काम किया है ऐसे भ्रष्ट अध्यक्ष को इस बार नगर पालिका की जनता सबक सिखाएगी । वही जौनपुर में जिस तरह व्यापारियों के ऊपर अत्याचार हो रहे थें । 

वर्तमान अध्यक्ष व्यापारी नेता भी है लेकिन कभी सड़क पर व्यापारियों के हित में लड़ने का काम नहीं किए वर्तमान में जो समाजवादी पार्टी का प्रत्याशी है लगातार व्यापारियों के हक की लड़ाई सड़क लड़ने और व्यापारी हर दुख दर्द मे साथ रहने काम किया है व्यापारियों के अधिकार की लड़ाई के कारण कितने मुकदमे भी झेल रहा है लेकिन व्यापारियों के उत्पीड़न को कभी बर्दाश्त करने का काम नहीं किया । 

वहीं आज व्यापारी वर्ग समाजवादी पार्टी के कैंडिडेट का साथ दे रहा है निश्चित रूप से 20 साल का किला समाजवादी पार्टी ढ़हायेंगा । मुख्य रुप से जिलाअध्यक्ष डां अवधनाथ पाल,पूर्व विधायक लंलन प्रसाद यादव, लालबहादुर यादव, राजबहादुर यादव,राजेन्द्र टाईगर,हिसामुद्दीन शाह,श्याम बहादुर पाल,रुक्सार अहमद,प्रत्याशी उषा जयसवाल श्रवण जयसवाल,राहुल त्रिपाठी,राजेश विश्कर्मा,राजकुमार बिन्द,हिरालाल विश्कर्मा,विवेक रंजन यादव,सोचनराम विश्कर्मा,अजय विश्कर्मा, लालजी विश्कर्मा,गजराज यादव अनील दूबे, मनोज मौर्या,दिनेश फौजी आदि लोग उपस्थित रहा ।

Related

जौनपुर 2362236442612990683

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item