जनबल के सहारे टंडन के किले में लगाउंगी सेंध : दरख्शा खातून

 

जौनपुर। नगर पालिका परिषद जौनपुर से अध्यक्ष पद पर चुनाव लड़ रही कांग्रेस प्रत्याशी दरख्शा खातून गुरुवार को मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा कि मुझे हर धर्म हर जाति के लोगो का समर्थन मिल रहा है मैं जनबल के सहारे टंडन के किले में सेंध लागकर नगर में विकास गंगा बहाने का काम करूंगी। 

कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि पिछले कई वर्षों से नगर की सड़कों को खोद दिया गया है हर तरफ धूल और गर्दा उड़ने के कारण जनता दमा की मरीज हो रहे है नालियां बजबजा रही जिसके कारण संक्रमण रोग बढ़ने की आशंका बना रहता है। 

मुझे जनता का भरपुर आशीर्वाद मिला तो मैं सड़क , नाली का निर्माण होगा, नगर में पार्किंग की व्यस्था किया जाएगा। महिला सुरक्षा की दृष्टि से हर प्रमुख स्थानों पर कैमरा लगवाया जाएगा। 

इस मौके पर कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष सुरेंद्र वीर विक्रम बहादुर सिंह ने कहा कि हमारी पार्टी जिले के तीन नगर पालिका परिषद और नौ नगर पंचायत में मजबूती के साथ चुनाव लड़ रही जिसमें आधा दर्जन अध्यक्ष मेरे पार्टी के चुने जाएंगे। 

कांग्रेसी नेता विकेश उपाध्याय विक्की ने कहा कि हमारी पार्टी सबको साथ लेकर चलती है। गंगा जमुनी तहजीब की हमेशा मिशाल करती रहती है इस चुनाव में हमारी पार्टी ने दरख्शा नामक पढ़ी लिखी  मुस्लिम महिला को टिकट दिया है जबकि सपा हमेशा मुस्लिम समाज की हितैषी होने का दावा करती वह भी मुस्लिम समाज को टिकट देने में पीछे रह गई। 

Related

डाक्टर 7226856657997074234

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item