आज भी कुल्हनामऊ गांव मे पसरा है सन्नाटा, महिला की चित्कार ने माहौल को कर रही डरावना

जौनपुर। बक्शा थाना क्षेत्र के कुल्हनामऊ गांव के नोना बस्ती के अधिकांश लोग घर छोड़कर फरार हो गये है। हर तरफ सन्नाटा पसरा हुआ है। सन्नाटे की चिरती एक महिला की चीखपुकार और करूण क्रन्दन गांव के माहौल को डरावना बना रहा है। रोती विलखती इस महिला का पुत्र सड़क हादसे में काल के गाल मे समा गया दूसरी तरफ चक्का जाम करने व पुलिस पार्टी पर ईट पत्थर बरसाने के मामले उसका परिवार मुल्जिम बना गया है। गांव में बचे लोगो ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम ने गांव में जमकर ताण्डव किया जिसके भय से गांव विरान हो गया है। 


बताते चले के 14 मई को दिन रविवार की भोर में गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के पचहटिया गांव के पास ट्रक की चपेट में आने से  बक्सा थाना क्षेत्र के कुल्हनामऊ गांव के निवासी बाइक सवार शिवजीत और सुजीत कुमार की दर्दनाक मौत हो गई थी। हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने भाजपा नेता भोले सिंह की नेतृत्व में वाराणसी लखनऊ हाइवे को जाम करके धरना प्रदर्शन किया सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर लाठियां भाजकर प्रदर्शनकारियों को खदेड़ दिया। उसके बाद बीजेपी नेता समेत 60 लोगों के खिलाफ पुलिस ने चक्का जाम करने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलास पुलिस कर रही है। पुलिस ने इस मामले में 13 लोगो को गिरफ्तार करके जेल भेज चुकी है शेष बचे आरोपियों की तलास पुलिस कर रही है। पुलिस के भय से करीब ढाई सौ आबादी वाले इस मजरे के लोग फरार है नाम मात्र के लोग ही गांव में बचे है वे लोग भी पुलिस के ताण्डव भय से भयभीत है। 

अपने जीवन के अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुकी तारा देवी का दर्द सुनने के बाद हर कोई रो देगा। उनकी पीड़ा है सड़क हादसे में उनका जवान बेटा काल के गाल में समा गया उसके बाद ग्रामीणों द्वारा लखनऊ-वाराणसी हाइवे पर चक्का जाम व उपद्रव के चलते उन्हे तथा उनके परिवार वालों को भी पुलिस के कोप का भाजन बनना पड़ा है। वे योगी मोदी से न्याय पाने की गुहार मीडिया के माध्यम से लगायी है। 

इस मामले पर सीओ सदर ने मीडिया को बताया कि बीते 14 मई को पचहटिया तिराहे पर हुए सड़क हादसे को लेकर बक्शा थाना क्षेत्र के कुल्हनामऊ गांव के लोगो ने सड़क जाम किया था पुलिस जाम हटाने गयी तो ग्रामीणों ने पत्थर बाजी शुरू कर दी थी। इस मामले में कुल साठ लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। जिसमें 13 लोगो की गिरफ्तारी हो चुकी है शेष की तलास किया जा रहा है जिसके कारण गांव के लोग पुलिस से बचने के लिए घर छोड़कर भागे हुए है। 


Related

जौनपुर 8031390558387347569

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item