ब्रांडेड चश्मे टाइटन आई प्लस शोरूम का डीएम ने किया शुभारंभ

जौनपुर। ज‌िले में अब ब्रांडेड चश्मे और लेंस भी आम ग्राहकों की पहुंच में होंगे। इसके ल‌िए टाटा समूह की कंपनी टाइटन आई प्लस ने नगर के स‌िव‌िल लाइंस रोड पर बृहस्पत‌िवार को शोरूम का उद्घाटन क‌िया है। इसका शुभारंभ ज‌िलाध‌िकारी अनुज कुमार झा ने फीता काटकर क‌िया। 

उन्होंने कहा क‌ि उम्मीद करता हूं क‌ि संस्था की तरफ आम ग्राहकों को भी सस्ती कीमत पर बेहतर फ्रेम व अच्छी गुणवत्ता वाले चश्मे फ्रेम उपलब्ध कराया जाएगा। उन्होंने कहा क‌ि शोरूम से कुछ नए युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराया जाएं।
अध‌िष्ठाता व‌िकेश उपाध्याय व व‌िवेक उपाध्याय ने बताया क‌ि आम ग्राहकों को ब्रांडेड चश्मों की तरफ आकर्षित करने के लिए टाइटन प्लस ने ट्रेंड्ज नाम का नया कलेक्शन पेश किया है।
पिछले तीन चार साल में उपभोक्ताओं की सोच में बदलाव आया है। ग्राहक अब गुणवत्ता को लेकर सजग है। इसीलिए कंपनी फ्रेम आयात करती है, तो लेंस आयात करने के साथ-साथ खुद बनाती भी है। 400 रुपये से 30 हजार रुपये तक की कीमत वाले चश्में टाइटन आइ प्लस के शोरूम में मिलते हैं। ट्रेंड्ज के तहत कंपनी ने 100 मॉडल का नया संग्रह बाजार में उतारा है। कंपनी नजर के चश्मों के बाद अब धूप के चश्मों पर ध्यान केंद्रित करने जा रही है। सस्ती कीमत पर बेहतर गुणवत्ता के सनग्लासेज स्टोर पर उपलब्ध पर उपलब्ध है।
इस मौके पर पूर्व ज‌िला सूचना अध‌िकारी त्र‌िभुवननाथ उपाध्याय, कांग्रेस नेता डॉ.राकेश उपाध्याय, कांग्रेस के पूर्व ज‌िलाध्यक्ष इंद्रभुवन स‌िंह, पूर्व प्राचार्य डा.देवेशचंद्र उपाध्याय, श‌िक्षक नेता श‌िवेंद्र स‌िंह रानू आद‌ि मौजूद रहे।

Related

जौनपुर 7534025988841016794

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item